Manchester Airport Couple Drunk: ब्रिटेन (Britain) के मैनचेस्टर एयरपोर्ट (Manchester Airport) पर शराब के नशे मे धुत शादीशुदा जोड़े ने फ्लाइट अटेंडेंट से मारपीट और बदसलूकी की. यही नहीं कपल ने अपने बच्चे को भी जमीन पर पटक दिया. इसके बाद कपल पर मुकदमा दर्ज किया गया और जुर्माना भी लगाया गया. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 27 साल के बेथ जोन्स और उसकी 30 साल की वाइफ कीरन कुन्ना ने एयरलाइन कर्मचारियों के साथ दुर्व्यवहार किया


रिपोर्ट में कहा गया है कि एश्टन-अंडर-लिन, ग्रेटर मैनचेस्टर की एक पूर्व नर्स महिला ने अपने बच्चे को गिरा दिया. इसके बाद उसे पति सहित TUI फ्लाइट से नीचे उतार दिया गया. चश्मदीदों के अनुसार महिला ने पहले महिला ने बच्चे को सीट पर बैठा दिया. हालांकि, प्लेन से उतरते वक्त उसने अपने बच्चे को दोबारा से फर्श पर गिरा दिया.


वोडका की एक बोतल खरीदी
फ्लाइट में कपल ने फ्लाइट अटेंडेंट से बदसलूकी करते वक्त पैसे फेंकते हुए पूछा कि तुम हमसे कितना चाहते हो. फ्लाइट अटेंडेंट में से एक ब्रायन विल्सन ने जिस्ट्रेट कोर्ट में बयान दिया कि हालात खराब हो गए थे. ये दोनों नशे में थे. दोनों अपने बच्चे की देखभाल भी नहीं कर पा रहे थे. उनके बच्चे के गिरने के बाद मैंने ही जमीन से वापस उठाया.


फ्लाइट अटेंडेंट ने कोर्ट में बताया कि कपल ने मैनचेस्टर एयरपोर्ट से ही ड्यूटी-फ्री सिरोक वोडका की एक बोतल खरीदी और उसे पीया. इसके बाद जब कपल को पता चला कि फ्लाइट के टेकऑफ में देरी होगी तो वो दोबारा से ड्रिंक करने के लिए चले गए.


जज ने कपल को लताड़ा
आरोपी महिला जोन्स एक नर्स की जॉब करती थी. उसने 10 सालों तक नर्स का काम किया था. उसे 1 साल तक तक शराब न पीने की सजा दी गई. इसके अलावा उन दोनों पर लगभग 20 हजार का जुर्माना भी लगाया गया.


कपल को सजा सुनाते हुए जज ने कहा, यह शर्म की बात है कि आप अपने आप को इस स्थिति में लेकर आ गए हैं. आपका एक अच्छा करियर नौकरी थी, जिसे आपने एक मूर्खतापूर्ण घटना के कारण खो दिया है.


ये भी पढ़ें:


Sri Lankan MP Arrested: 3.5 Kg सोने के साथ एयरपोर्ट पर पकड़े गए श्रीलंका के सांसद, हुए गिरफ्तार