Watching Porn In Parliament: ब्रिटेन की संसद से एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है. यहां कंजर्वेटिव पार्टी के एक सांसद पर आरोप है कि वे संसद के अंदर अपने फोन पर पॉर्न फिल्म देख रहे थे. वहां मौजूद महिला सांसद ने इसका विरोध जताया. रिपोर्ट के मुताबिक, घटना के बाद महिला सांसद ने इस मामले की शिकायत की. कई अन्य सांसदों ने भी इस मामले पर विरोध जताया है. 


पहचान उजागर नहीं की गई है


एक महिला मंत्री और कंजर्वेटिव पार्टी की अन्य महिला सांसदों ने कंजर्वेटिव के द चीफ व्हिप क्रिस हीटन-हैरिस से शिकायत की है, जो इस मामले में रिपोर्ट्स की जांच कर रहे हैं. हालांकि, ऐसी हरकत करने वाले सांसद कौन हैं, उनकी पहचान उजागर नहीं की गई है. वहीं, दावा किया जा रहा है कि आरोपी सांसद पहले भी ऐसी हरकत कर चुके हैं, लेकिन तब ये बात दबा दी गई थी. 


कड़ी कार्रवाई की बात कही जा रही


इस मामले में कंजरवेटिव व्हिप्‍स कार्यालय ने बयान जारी किया है. इसके मुताबिक, द चीफ व्हिप क्रिस हीटन हैरिस मामले की जांच कर रहे हैं, इस तरह का व्‍यवहार बिल्‍कुल भी बर्दाश्‍त नहीं किया जा सकता है. वहीं, मामले की रिपोर्ट आते ही आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की बात कही जा रही है.


कई रिपोर्ट्स में इस बात का जिक्र है कि आरोपी सांसद टोरी पार्टी के हैं. बती दें कि कंजरवेटिव पार्टी, टोरी पार्टी से अलग होकर 1834 में अस्तित्व में आई थी. ऐसे में ब्रिटेन में टोरी पार्टी को कंजरवेटिव पार्टी के नाम से भी जाना जाता है. फिलहाल मामले की जांच शुरू कर दी गई है.


ये भी पढ़ें-


इंडोनेशिया के पाम ऑयल का निर्यात बंद करने से भारत पर दिखेगा असर, बढ़ेंगे शैंपू-साबुन से लेकर केक, बिस्कुट-चॉकलेट के दाम- जानें क्यों


Mayawati on President Post: मायावती बोलीं- मैं PM या यूपी का CM बनने का सपना देख सकती हूं, लेकिन राष्ट्रपति बनने का नहीं