British Tourist Dies in Poland: पोलैंड घूमने के लिए गए एक ब्रिटिश टूरिस्ट ने वाइन पार्टी में शराब के इतने पैग लगा लिए उसकी जान पर बन आई. वो 90 मिनट तक पीता रहा और 22 शॉट गटक गया. उसके बाद क्लब में ही लुढ़क गया. अन्य लोगों ने समझा कि वो बेहोश हो गया है, लेकिन उसकी मौत हो गई थी. यह घटना पोलैंड भर में चर्चा का विषय बन गई है.


पोलैंड रूस और जर्मनी के बीच स्थित एक यूरोपीय देश है, जहां पर शराब के कई पॉपुलर क्लब हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक ब्रिटिश नागरिक पोलैंड घूमने आया था, जहां उसने क्लब में 90 मिनट में 22 शॉट गटक लिए. इतनी ज्यादा शराब पीने के कारण उसकी हालत बिगड़ गई और वह क्लब में ही गिर पड़ा. अन्य लोगों ने उसे टटोला तो लगा कि उन्हें लगा कि बेहोश पड़ा है. सूचना पर पुलिस वहां पहुंची. उसके बाद पता चला कि शराब की मात्रा अधिक होने की वजह से उसे पॉइजनिंग हो गई और उसी वजह से उसकी मौत हो गई है.




पोलैंड के नाइट क्लब में फ्री एंट्री हुई थी
जान गंवाने वाले ब्रिटिश नागरिक की उम्र 36 वर्ष बताई जा रही है. ब्रिटिश मीडिया में बताया गया कि पोलैंड घूमने गया 36 वर्षीय ब्रिटिश नागरिक वहां नाइट क्लब में इसलिए गया था, क्योंकि उसे जानकारी मिली थी कि वहां फ्री एंट्री होती है. बताया जाता है कि वो वहां पर काफी देर तक शराब पीता रहा. इस दौरान कुछ लोगों ने उसे तंग भी किया था. अब पुलिस ने वहां कई लोगों को हिरासत में भी लिया और उनसे पूछताछ की जा रही है.


बताया जा रहा है कि 58 लोगों पर उंगलियां उठ रही हैं, जो उस समय क्लब में मौजूद थे. पुलिस ने उनमें से कई को हिरासत में लिया है और उन पर ब्रिटिश टूरिस्ट को शराब पीने के लिए उकसाने के आरोप लगाए गए हैं.


यह भी पढ़ें: कंगाली से जूझ रहे पाकिस्तान की महिला पत्रकार हुई भावुक तो भारत ने भेजी ईद की मिठाई, जरूर देखें तस्वीरें