पाकिस्तानी न्यूज चैनल अपने कारनामों के कारण हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. इस बार पाकिस्तान के न्यूज रूम में एक ऐसा वाकया घटित हो गया जिसकी अब सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है. इस घटना को लेकर लेकर जमकर मजे ले रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं.


दरअसल पाकिस्तान के एक न्यूज चैनल पर लाइव टीवी डिबेट शो चल रही थी. इस डिबेट शो में भाग लेने के लिए चार पैनलिस्ट भी बुलाए गए थे. सबकुछ ठीक चल रहा था कि अचानक सवाल का उत्तर देने से पहले ही एक पैनलिस्ट अपनी कुर्सी से गिर गया. पैनलिस्ट के गिरने की एक छोटी क्लिप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गई है और लोग मजे लेने लगे.





पाकिस्तानी न्यूज चैनल दूनिया न्यूज पर यह डिबेट शो आयोजित किया गया था यह लाइव शो था. इस डिबेट शो को एंकर सैयदा आयशा नाज़ होस्ट कर रही थीं. ये वाकया उस वक्त हुआ जब वे इमरान खान के नेतृत्व वाली सत्तारूढ़ सरकार पर पाकिस्तानी नागरिकों के असंतोष के बारे में चर्चा कर रहीं थीं. पैनलिस्ट में से एक शख्स अपनी बात उसी पर रखने जा ही रहा था कि अचानक एक बड़ी अजीब बात हो गई. उनकी कुर्सी टूट गई और वह लाइव शो के दौरान गिर गए.


इस हादसे को देखकर शो की होस्ट सैयदा आयशा नाज चौंक गईं और उन्होंने बिना कोई समय खराब किए फौरन ही एक एड ब्रेक ले लिया. लेकिन अब इस हादसे का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को देखकर हंस रहे हैं और मजेदार कमेंट कर रहे हैं.


कोरोना वायरस: दीपिका पादुकोण ने कैंसिल की पेरिस ट्रिप, लुई वीटॉन फैशन वीक में होना था शामिल