कनाडा के अलबर्टा के रहने वाले डेरेक प्रू सीनियर ने अपने बेटे के जन्म के समय के निशान (बर्थमार्क) की प्रतिकृति अपने सीने बनवाई है. इसमें उन्हें 30 घंटे का समय लगा. डेरेक ने सीबीसी न्यूज को बताया कि उसने टैटू बनवाने का फैसला तब किया जब उसने देखा कि उसका बेटा, डेरेक प्रू जूनियर (8) बिना शर्ट के तैराकी नहीं कर रहा था.


डेरेक ने कहा "मैं जानता था कि वह इस बारे में आत्मग्लानि महसूस कर रहा था " "मैंने देखा कि वह कैसे रिएक्ट कर रहा था और इसने मुझे टैटू बनाने के लिए प्रेरित किया जिससे जूनियर को यह न लगे की वह ऐसा अकेला ही है."


बेटे को प्रोत्साहित करने में मदद


डेरेक ने अपना टैटू अल्बर्टा के जॉनी क्वील टैटू में स्टोनी पलेन से बनवाया. इसके मालिक टोनी गिबर्ट ने सीबीसी को बताया कि उन्हें खुशी है कि इससे डेरेक को अपने बेटे को प्रोत्साहित करने में मदद मिली. गिबर्ट ने कहा कि "मुझे लगता है कि यह उनके बेटे को कंफर्ट महसूस कराएगा." "यह आपके नाम या किसी दूसरी चीज़ से ज्यदा अच्छा है. इसको देखकर बच्चा वास्तव में अपने बारे में महसूस करने के तरीके को बदल देता है."


टैटू को पूरा करने में छह से आठ सप्ताह के दौरान लगभग 30 घंटे का समय लगा. गिबर्ट ने कहा कि "वह "यह बहुत सुखद रहा." डेरेक ने कहा कि उसे इतना समय लगने की उम्मीद नहीं थी. उन्होने कहा "यह करना अच्छा लगा, यह एक लंबी प्रक्रिया थी. मुझे लगा कि इसमें कुछ घंटों का ही समय लगने वाला है.” इसमें ज्यादा समय लगा और दर्द भी हुआ. उन्होंने कहा "अब हमारे पास जीवनभर के लिए समान निशान हैं"


यह भी पढ़ें


यहां हर आदमी को करनी पड़ती हैं दो शादियां, इनकार करने पर मिलती है कड़ी सजा


इस देश के लोगों ने समुद्र के ऊपर बसा लिया गांव, दिलचस्प है इसकी कहानी