Canada News: कनाडा में पुलिस को एक शव मिला है. जिसको लेकर कहा जा रहा है कि यह एक भारतीय छात्र का शव है. पुलिस का मानना है कि यह गुजरात के एक 20 वर्षीय भारतीय छात्र का शव है, जो पिछले दिनों लापता हो गया था. गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों पहले एक भारतीय छात्र लापता हो गया था. जिसको लेकर उसके माता-पिता ने 17 जून को ब्रैंडन पुलिस को अपने बेटे के लापता होने की सूचना दी. इसके बाद आपातकालीन सेवा कर्मियों ने छात्र की तलाशी शुरू कर दी थी. 


पुलिस के मुताबिक, तलाशी अभियान के दौरान रविवार शाम मैनिटोबा प्रांत में ब्रैंडन सिटी के नजदीक सिनबोइन नदी और राजमार्ग 110 पुल के पास एक लाश पड़ा मिला. सीबीसी न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, लापता भारतीय छात्र का नाम विषय पटेल है, जिसके शव मिलने की बात पुलिस कर रही है. रिपोर्ट के अनुसार, पुल के पास लापता छात्र के परिजनों को उसके कपड़े मिले, जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी. पुलिस ने इलाके में छापेमारी की तो एक छात्र का शव मिला .


असिनिबोइन नदी के पास मिला शव 
 
सन अखबार की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि असिनिबोइन नदी के पास एक शव मिला है और टीम का मानना है कि यह एसिनिबोइन कम्युनिटी कॉलेज के एक छात्र विषय पटेल का है, जो शुक्रवार सुबह से लापता बताया गया था. हालांकि अधिकारियों ने अभी तक छात्र के शव की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है. 


पुलिस ने सोशल मीडिया पर पर की अपील 


इससे पहले शनिवार की दोपहर तक, पुलिस के अधिकारियों ने सोशल मीडिया के माध्यम से जनता से कहा था कि वे खोज और बचाव अभियान के कारण नदी के किनारे साइड आने से बचे. मुख्य चिकित्सा परीक्षक के कार्यालय ने जानकारी दी कि इस मामले में अधिकारी जांच जारी रखेंगे.


ये भी पढ़ें: Yoga Day 2023: 'एक खतरनाक और बंटी हुई दुनिया में...', योग दिवस को लेकर UN चीफ ने जारी किया संदेश