Istanbul:  तुर्की में 23 साल की एक मॉडल मर्व तास्किन को कुछ महीने पहले तुर्की में गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्हें इंटरनेट पर अश्लील कमेंट शेयर करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि जनवरी 2020 में मॉडल  मर्व तास्किन नीदरलैंड के एम्स्टर्डम शहर गई थी. उस दौरान उन्होंने वहा स्थित एक सेक्स टॉय स्टोर में कुछ तस्वीरें खीचीं. उन तस्वीरों को उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर दिया. इस कारण उन पर तुर्की में केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. आपको बता दें कि तुर्की के कानून के मुताबिक किसी तरह का अश्लील वीडियो या कंटेन्ट शेयर करने पर कड़ी कार्रवाई की जाती है.


ऐसे मामले में व्यक्ति पर अश्लीलता फैलाने का केस चल सकता है और उसे भारी जुर्माना या 3 साल की जेल भी हो सकती है. बीबीसी से बात करते हुए मॉडल मर्व तास्किन ने कहा, 'मेरा मकसद अश्लीलता फैलाना या कानून तोड़ने का बिलकुल भी नहीं था. मैंने यह वीडियो सिर्फ मजाक में डाला था.' बता दें कि मरवे तुर्की में एक बड़ी सोशल मीडिया पर्सनैलिटी (Social Media Personality) मानी जाती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर करीब 6 लाख फॉलोअर्स हैं.


बर्थडे मनाने गई थी एम्स्टर्डम
बता दें कि मॉडल मर्व तास्किन अपने 23 वें जन्मदिन को मनाने अपने दोस्तों के साथ एम्स्टर्डम गई थी. वहां अपने दोस्तों के साथ वह एक सेक्स टॉस स्टोर में भी गई थी. उस स्टोर की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर दिए. उनका कहना है कि उनका मकसद सिर्फ इतना था कि वह अपने फॉलोअर्स को कुछ नया पोस्ट करना चाहती थीं. लेकिन, तुर्की के अधिकारियों ने इस वीडियो को अलग तरीके से देखा और उन पर केस दर्ज कर दिया. उन्होंने बताया कि कोर्ट का समन मिलने के बाद उन्होंने कई फोटो डिलीट कर दिए हैं. मॉडल पर केस दर्ज होने के बाद यह नीदरलैंड में चर्चा का विषय बना हुआ है.


ये भी पढ़ें-


शर्मनाक: Pakistan में चोरी के आरोप में बच्चे को गर्म कुल्हाड़ी चाटने को किया गया मजबूर, तीन आरोपी गिरफ्तार


विमान कैंसिल होने पर टाइम पास के लिए खरीदे लॉटरी टिकट, महिला ने जीते 10 लाख डॉलर