दुनिया में कोरोना वायरस की दहशत के बीच चीन में एक नर्स की अनोखी मांग चर्चा का विषय बन गयी है. नर्स ने सरकार से कोरोना वायरस से जंग के बदले अपने लिए एक ब्वॉयफ्रेंड की मांग की है. उसने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें उसे एक नोट पकड़े और हैजमैट सूट पहने देखा जा सकता है.


कोरोना वायरस के बीच नर्स की अनोखी मांग


नोट में लिखा हुआ है, "जब बीमारी खत्म हो जाएगी तब मुझे उम्मीद है कि चीन मेरे लिए एक ब्वॉयफ्रेंड का इंतजाम कर देगा." महिला नर्स का फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही वायरल हो गयाा. नर्स का कहना है कि ऐसा उसने एक दोस्त से प्रेरित होकर किया. जिसने अपने हैजमैट सूट पर लिखा था कि उसे भी ब्वॉयफ्रेंड चाहिए." नर्स ने एक मीडिया आउटलेट से बात करते हुए कहा, "उसे लंबे पार्टनर की तलाश है क्योंकि उसकी लंबाई 5 फीट 6 इंच है."


बीमारी खत्म होने के बाद सरकार उसे मुहैया कराए ब्वॉयफ्रेंड


नर्स ने आगे कहा, "इस वक्त उसके लिए सबसे अहम काम कोरोना वायरस के मरीजों की सेवा करना है." उसने चीनी सोशल मीडिया साइट 'विबो' पर लिखा कि उसे वास्तव में एक पार्टनर की तलाश है मगर इस वक्त उसका फोकस वर्तमान हालात पर है. महिला नर्स के पिता भी स्वास्थ्य कर्मी रहे हैं. 2003 में उन्होंने सार्स नामक बीमारी फैलने के बाद अपनी सेवा दी थी. नर्स के माता-पिता ने अपनी बेटी के फैसले का सम्मान करते हुए उसे कोरोना संक्रमित मरीजों की सेवा करने की इजाजत दे दी. नर्स ने इसके बदले सरकार से अपने लिए ब्वॉफ्रेंड की मांग कर दुनिया को हैरान कर दिया.


Coronavirus: कोरोना प्रभावित देशों के लिए वर्ल्ड बैंक ने की 12 बिलियन डॉलर के पैकेज की घोषणा


कोरोना वायरस: जम्मू-कश्मीर में हाई अलर्ट, जगह-जगह लगाए जा रहे हैं कैंप