Man Drives Car into Crowd in China: चीन के ग्वांगझोऊ (Guangzhou) में एक सड़क हादसे में 5 लोगों की जान चली गई. जानकारी के मुताबिक एक शख्स ने अचानक अपनी कार (China Car Accident) लोगों की भीड़ में घुसा दी. इस हादसे में सड़क पर चल रहे 5 लोगों की मौत हो गई. दुर्घटना में 13 लोग जख्मी भी हुए हैं. बताया जा रहा है कि कार ड्राइव करने वाले आरोपी शख्स ने हादसे के बाद हवा में नोट भी उड़ाए.


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने 22 वर्षीय युवक को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.


चीन में भीड़ को कार से कुचला


चीन के ग्वांगझू में भीड़भाड़ वाले इलाके में कई लोगों को कार से कुचलने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया गया है. बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक ये दुर्घटना बुधवार (11 जनवरी) को दक्षिणी शहर के एक व्यस्त जंक्शन पर शाम के दौरान हुई. आरोपी शख्स पर जानबूझकर कार से कुचलने का आरोप लगाया जा रहा है. 






हादसे के बाद आरोपी ने उड़ाए नोट


सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दुर्घटना के तुरंत बाद कार चला रहे शख्स को नोट उड़ाते हुए देखा गया. एक चश्मदीद ने स्थानीय मीडिया आउटलेट होंगक्सिन न्यूज को बताया कि शख्स ने जानबूझकर ट्रैफिक लाइट का इंतजार कर रहे लोगों पर गाड़ी चढ़ा दी. उसने यू-टर्न लिया और लोगों को फिर से टक्कर मारी. चश्मदीद के मुताबिक आरोपी बहुत तेजी से गाड़ी नहीं चला रहा था, लेकिन कुछ लोग वक्त रहते भाग नहीं पाए. 


पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया


मीडिया रिपोर्ट से यह भी पता चलता है कि उस शख्स ने एक ट्रैफिक पुलिस अधिकारी और उसकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी थी, लेकिन उसकी किस्मत अच्छी थी और वो बाल-बाल बच गया. इस घटना से लोगों के बीच आक्रोश है. आरोपी शख्स को पुलिस पूछताछ के लिए ले गई है और दुर्घटना (China Road Accident) को लेकर गहनता से जांच कर रही है.


ये भी पढ़ें:


बूढ़े इंसानों को किया जा सकता है जवान... अमेरिका में चूहों को लेकर अनोखा प्रयोग आपको पढ़ना चाहिए


फिजिक्स के एग्जाम में पाकिस्तानी स्टूडेंट ने ऐसा क्या लिख दिया जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर हो रही चर्चा, खुद पढ़ लीजिए