China Lucky Draw Jackpot: आज कल लोगों में काम का दबाव बहुत ही ज्यादा है. ऐसे में मानसिक और शारीरिक सेहत के लिए छुट्टी लेनी जरूरी है. हाल ही में चीन (China) के शेनजेन में एक कंपनी ने अपनी कर्मचारियों के लिए अनोखी लकी ड्रॉ स्कीम चलाई. इसके तहत एक कर्मचारी ने सालाना डिनर पार्टी में 365 दिनों की पेड लीव वाली जीतकर सबको चौंका दिया.


चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो सामने आया है. इसमें इस कर्मचारी को दिखाया गया है. ये कंपनी में मैनेजर की पोस्ट पर है. उसके हाथ में दिख रहे बड़े से चेक पर 365 दिनों की छुट्टी लिखा है. 


लकी ड्रॉ में इनाम जीता
रिपोर्ट्स के मुताबिक, शख्स ने अपनी कंपनी की तरफ से आयोजित किए गए लकी ड्रॉ में इनाम जीता. कंपनी के तरफ से आयोजित लकी ड्रा इनाम और सजा दोनों थे. वैसे सलाना सैलरी के साथ छुट्टी का जैकपॉट पुरस्कार हासिल करना आसान नहीं था, लेकिन भाग्य ने कर्मचारी का साथ दिया. वीडियो में चेन नाम का यह कर्मचारी कई बार ये कहते हुए दिख रहा है कि क्या इनाम असली है ?


दरअसल COVID-19 महामारी की वजह से हुए लॉकडाउन के दौरान 3 साल में पहली बार कंपनी ने डिनर का आयोजन किया था. इसी वक्त कंपनी लकी ड्रा का कार्यक्रम और जैकपॉट पुरस्कार शामिल करने का विचार लेकर आई थी.






वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गई
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो पोस्ट किए जाने के बाद इंटरनेट पर वायरल हो गया. कई लोगों को लगा कि उन्हें अप्रैल फूल बनाया गया है. एक यूजर ने वीडियो पर रिप्लाई करते हुए लिखा कि अब असली सवाल यह है कि वो इतने खाली समय का क्या करेगा? एक अन्य यूजर ने लिखा कि एक साल बाद अगर मैं वापस आता हूं तो नौकरी ही बदल लूंगा.


ये भी पढ़ें:Monkey Export: चीन को एक लाख बंदर भेजेगा श्रीलंका, जानें इसके पीछे की वजह