Chinese Woman in Pakistan: सरहद पार कर अपने प्यार को पाने का मानों एक चलन चल पड़ा है. आए दिन इस तरह की खबरें सामने आ रहीं हैं. पहले सीमा हैदर, फिर अंजू और अब एक चीनी महिला अपने प्यार के लिए अपना सबकुछ छोड़ पाकिस्तान पहुंच गई है. स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,  एक चीनी महिला अपने पाकिस्तानी प्रेमी से शादी करने खैबर पख्तूनख्वा पहुंची है. 


पकिस्तान पहुंची 21 वर्षीय चीनी महिला का नाम सुन गाओ फेंग बताया जा रहा है. जिसकी दोस्ती पाकिस्तानी युवक से सोशल मीडिया पर हुई थी जो धीरे-धीरे प्यार में बदल गई. इस महिला के प्रेमी का नाम जावेद है, जो खैबर पख्तूनख्वा के निचले दीर जिले में रहता है. पुलिस अधिकारियों के अनुसार चीनी महिला तीन महीने के टूरिस्ट वीजा पर चीन से गिलगिट होते हुए सड़क मार्ग से बुधवार को इस्लामाबाद पहुंची है. 


चीनी महिला ने इस्लाम किया कबूल 


मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि स्नैपचैट पर पाकिस्तानी युवक से हुए प्यार के बाद चीन महिला ने पाकिस्तान आने का फैसला कर लिया. यहां आने के बाद  गाओ फेंद ने इस्लाम अपना लिया है और अब वह जावेद से शादी करने की योजना बना रही है. पुलिस का कहना है कि जावेद मूल रूप से खैबर पख्तूनख्वा के आदिवासी बहुल क्षेत्र में स्थित बाजौर जिले का रहने वाला है. जो अफगानिस्तान की सीमा से सटा हुआ है. ऐसे में सुरक्षा कारणों को ध्यान में रखते हुए जावेद ने चीन महिला को निचले दीर जिले के समरबाग तहसील में अपने मामा के घर पर रखा हुआ है. 


स्नैपचैट पर हुई थी मुलाक़ात 


इस मामले पर निचले दीर जिला पुलिस अधिकारी जियाउद्दीन ने कहा कि पाकिस्तानी युवक और चीनी महिला की मुलाकात सोशल मीडिया ऐप स्नैपचैट पर हुई थी और वे तीन साल तक संपर्क में हैं. उन्होंने आगे कहा कि पुलिस ने चीनी महिला को सुरक्षा प्रदान है. साथ ही सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए गाओ फेंद के आवाजाही पर प्रतिबंध लगा दिया गया है.  


जल्द करने जा रहे शादी 


आज न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, फैंग ने इस्लाम धर्म अपना लिया है और अपना इस्लामिक नाम किस्वा रख लिया है. जल्द ही दोनों शादी की योजना बना रहे हैं हालांकि तारीख के बारे में खुलासा नहीं हो पाया है. 


ये भी पढ़ें: Pakistani Hindu Student: 'हमारे देश के नेता हरामखोर...', पाकिस्तानी सियासतदानों पर जमकर बिफरा स्टूडेंट, देखें वीडियो