Pakistan News: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के एक करीबी का ऑडियो वायरल हो रहा है जिसके बाद अब ये अनुमान लगाया जा रहा है कि 4 नवंबर को देश में कुछ बड़ा होने वाला है. इस ऑडियो में इमरान खान की पार्टी के एक नेता अली अमीन गंडापुर ने इस दिन के लिए हथियार जुटाने की बात की है.


पीटीआई के नेता अली अमीन ने फोन पर एक शख्स से बात की है. ये शख्स स्थानीय भू माफिया बताया जा रहा है. इस बात को लेकर पाकिस्तान के गृहमंत्री राना सनाउल्लाह ने आरोप लगाते हुए कहा कि इमरान खान पाकिस्तान में खून की नदियां बहाना चाहते हैं.


इमरान के करीबी का 'ऑडियो बम' वायरल में जानें क्या कुछ बोला गया...


इस ऑडियो में एक तरफ की आवाज़ दूसरे से पूछती है बंदूकें कितनी हैं? सामने से जवाब आता है कि बहुत हैं. फिर पूछा जाता है, लाइसेंस? जवाब आता है, लाइसेंस भी बहुत हैं. एक और सवाल किया जाता है, बंदे?  जिसके जवाब में कहा जाता है कि, जितने चाहिए हो जाएंगे. 


इसी तरह आगे जो बातें हुई उसमें नक्शे के जिक्र से लेकर एयरपोर्ट की भी बात हुई है. पाकिस्तान में इमरान खान ने 28 अक्टूबर को लाहौर से हकीकी अजादी मार्च की शुरुआत की है जो 4 नवंबर को इस्लामाबाद पहुंचेगी.


पीएम शहबाज शरीफ ने मार्च को लेकर बनाई 9 सदस्यों की समिति


पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, इमरान की लॉन्ग मार्च के दूसरे दिन काफिले में भारी भीड़ देखने को मिली. वहीं, इमरान की इस बढ़ती ताकत को देखते हुए प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने मार्च को लेकर गृहमंत्री राणा सनाउल्लाह की अध्यक्षता में 9 सदस्यों की समिति बनाई. समिति में पूर्व पीएम नवाज शरीफ़ की बेटी व सरकार में मंत्री मरियम औरंगजेब को भी रखा गया है. 


यह भी पढ़ें.



 South Korea: सियोल में 'जानलेवा' हैलोवीन पार्टी- 120 लोगों की मौत, भगदड़ में कई लोगों को कार्डियक अरेस्ट आया