रियाद: कोरोना वायरस ने दुनिया भर में कहर बरपाया हुआ है. पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है. हर कोई अपने घरों तक ही सीमित है. वहीं डॉक्टर्स और स्वास्थ्य सेवाओं से जुड़े कर्मी लगातार इस वायरस से लड़ने के लिए प्रयास कर रहे हैं. डॉक्टरों की ऐसी स्थिति है कि उन्हें अक्सर अपने प्रियजनों से भी खुद को दूर रखना पड़ता है. इसको लेकर सऊदी अरब के एक डॉक्टर का वीडियो वायरल हो रहा है.


वीडियो में एक डॉक्टर अपने छोटे बेटे को गले लगाने से रोक रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. छह सेकंड की इस क्लिप को ट्विटर पर एक यूजर माइक ने शेयर किया है.





अब तक इस वीडियो को चार मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि अस्पताल से लौटने के बाद जैसे ही डॉक्टर अपने घर जाते हैं तो उनका छोटा बेटा उन्हें गले लगाने के लिए उनके पीछे दौड़ता है लेकिन डॉक्टर उसे रोक देते हैं और उसे दूर जाने के लिए कहते हैं क्योंकि डॉक्टर अपने मेडिकल सूट में होते हैं. साथ ही वह कोरोना वायरस मरीजों का इलाज करके लौटे हैं.''


माइक ने अपने वीडियो के कैप्शन में लिखा, '' एक सऊदी डॉक्टर अस्पताल से घर लौटते हैं और अपने बेटे को अपने से दूरी बनाए रखने के लिए कहते हैं और फिर फर्श पर बैठकर रोने लगते हैं.'' इस क्लिप को हजारों लोगों ने रि-ट्वीट किया है. साथ ही लोगों ने कंमेट के जरिए अपनी भावनाएं प्रकट की हैं.



ये भी पढ़ें-


लॉकडाउन के दौरान रैपर बने वरुण धवन, खास अंदाज़ में दे रहे हैं लोगों को ये सलाह


अकेले विराट ही नहीं थे जिन्होंने न्यूजीलैंड में संघर्ष किया: माइक हेसन