लॉस एंजिलिस: अमेरीका में एक 53 साल की महिला पर खाने का सामान चाटकर वापस रखने का आरोप लगा है. मामला कैलीफोर्निया का है जहां एक सूपरमार्केट में एक महिला 1800 डॉलर की कीमत का किराने और खान पीने का सामान को चाटकर वापस रखती गई.

महिला की शिकायत एक ग्राहक ने पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंच पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया. दरअसल दुनियाभर में कोरोना का प्रकोप छाया हुआ है. ऐसे में कुछ लोग कोरोना को फैलाने की कोशिश कर रहे है. मार्केट में सामान चाटकर वापस रखना कोरोना को फैलाने की कोशिश मानी जा सकती है.

साउथ लेक टाहोए पुलिस विभाग के प्रवक्ता क्रिस फोरे ने बताया  कि सूचना मिली कि एक ग्राहक किराने के सामान को चाट कर रख रही है. सूचना ऐसे समय में मिली है जब देश में कोरोना वायरस का प्रकोप चल रहा है. उन्होंने बताया, ‘‘जब अधिकारी मौके पर पहुंचे तो सैफवे के एक कर्मचारी ने उन्हें बताया कि संदिग्ध ने स्टोर से कई आभूषण अपने हाथ में लिए, उसने आभूषण चाटे और फिर स्टोर से अपने कार्ट में सामान भरने लगी.’’

पुलिस ने बताया कि संदिग्ध की पहचान जेनिफर वॉकर के रूप में की गई है. मामले को गंभीरता से देखते हुए संक्रमण के डर से सामान को नष्ट कर दिया गया है.

ये भी पढ़े.

सऊदी अरब : शाही खानदान में कोरोना वायरस की दस्तक, करीब 150 शहजादे पीड़ित 


Coronavirus: अमेरिका में एक दिन में सबसे ज्यादा लोगों की मौत, बीते 5 दिनों में 8713 लोगों ने गंवाई जान