इस्लामाबाद: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान सेल्फ आइसोलेशन में चले गए हैं. कल रात ही इमरान खान का कोरोना टेस्ट हुआ है. दरसअल इमरान खान ईधी फाउंडेशन प्रमुख के संपर्क में आए थे. जिनकी रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई थी.


इमरान खान आइसोलेशन में गए


इमरान खान को ईधी फाउंडेशन के प्रमुख ने कोरोना में मदद के लिए डोनेशन का चेक सौंपा था. बाद में ईधी फाउंडेशन के प्रमुख फैसल ईधीको कोरोना पॉजिटिव पाया गया. इसी के बाद एहतियात के तौर पर इमरान खान का भी कोरोना टेस्ट करवाया गया, जिसकी रिपोर्ट 24 घंटे के भीतर आएगी. फिलहाल सावधानी बरतते हुए इमरान खान आइसोलेशन में चले गए हैं. इमरान खान के कोरोना वायरस टेस्ट के लिए सैंपल शौकत खान अस्पताल के विशेषज्ञों ने लिए थे.


पाकिस्तान में पीड़ितों की संख्या 9749


कोरोना वायरस के हवाले से ब्रीफिंग देते हुए डॉक्टर फैसल ने कहा कि हमने प्रधानमंत्री इमरान खान को कोरोना वायरस टेस्ट करवाने का मशविरा दिया था. उन्होंने ईधी फाउंडेशन के प्रमुख से 15 अप्रैल को मुलाकात की थी. फैसल ईधी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सिंध की सरकार ने उनके परिवार का कोरोना टेस्ट करवाने को कहा है. पाकिस्तानी मीडिया के हवाले से बताया जा रहा है कि सिंध के स्वास्थ्य विभाग ने सिविल अस्पताल कराची को हिदायत दी है. गौरतलब है कि पाकिस्तान में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 9749 है जबकि मरनेवालों की तादाद 209 है.


पश्चिम बंगाल में लॉकडाउन का पालन नहीं हुआ, ममता सरकार सिर्फ प्रचार में जुटी- राज्यपाल जगदीप धनखड़


जम्मू-कश्मीर: कठुआ से मिला पहला कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में करवाया गया भर्ती