Flight Emergency Landing: पति-पत्नी के बीच झगड़ा होना कोई बड़ी बात नहीं है. सोशल मीडिया पर ऐसे कई क्लीप सामने आते रहते हैं, जिसमें मार्केट में या फिर सड़क पर पति-पत्नी बहस करते नजर आते हैं. कई बार तो मामला कोर्ट तक भी पहुंच जाता है. डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक डाबलिन से उड़ी एक फ्लाइट में पति-पत्नी एक दूसरे से झगड़ पड़े, बात इतनी बढ़ गई कि फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी.


झगड़े की वजह से फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग


यह सामान्य बात नहीं है कि पति-पत्नी की लड़ाई में फ्लाइट की आपातकालीन लैंडिंग करवानी पड़ी. रिपोर्ट के मुताबिक फ्लाइट EI738 ने शाम करीब 7:15 बजे डबलिन से उड़ान भरी. इसके बाद पति-पत्नी में झगड़ा शुरू हो गया और बात इतनी बढ़ गई दोनों एक-दूसरे को मारने पर आमदा हो गए. जब बात आगे बढ़ गई तो पायलट ने कंट्रोल रूम को इस बात की जानकारी दी और फिर फ्लाइट को नैनटेस एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी. हालांकि क्रू ने स्थिति को शांत करने की पूरी कोशिश की, लेकिन दोनों नहीं माने.


विमान से उतरते ही पति हुआ गिरफ्तार


फ्लाइट में झगड़े की वजह से महिला के चेहरे पर चोट लग गई, जिसके बाद उनके साथी को विमान से उतरते ही गिरफ्तार कर लिया गया. वह महिला ब्रिटेन की रहने वाली है. रिपोर्ट के मुताबिक इमरजेंसी लैंडिंग को दो घंटे बाद विमान को वापस उड़ाया गया, जो रात के 1.05 बजे अपने गंतव्य स्थान पाल्मा डी मल्लोर्का हवाई अड्डे पर पहुंचा. विमान में सवार यात्रियों ने कहा कि ऐसी घटनाओं से अनावश्यक देरी तो होने के साथ-साथ यह सुरक्षा संबंधी चिताएं भी पैदा करती है.


स्थानीय पुलिस ने घायल महिला को अस्पताल भेजा है, जहां उनका इलाज कराया जा रहा है. एयरपोर्ट अधिकारियों के अनुसार आरोपी शख्स विमान से नहीं उतर रहा था और उसने फ्लाइट के स्टाफ के साथ भी दुर्व्यवहार किया था.


ये भी पढ़ें : ‘इस्माइल हनिया की मौत का बदला लेना ईरान का फर्ज’, भड़के खामेनेई, कहा- इजरायल को देंगे सजा