लंदन: दुनिया भर में कोहाराम मचा रहे कोरोना वायरस ने बड़े-बड़े देशों के साथ-साथ ताकतवर लोगों को भी परेशान कर दिया है. ख़बर है कि वेल्स के प्रिंस चार्ल्स को अपनी चपेट में ले लिया है. इसके अलावा डचेस कैमिला का भी कोरोना टेस्ट कराया गया. उनका टेस्ट नेगेटिव आया है. उन्हें किसी भी प्रकार की दिक़्क़त नहीं है.


71 साल के हैं प्रिंस चार्ल्स, सेल्फ़ आइसोलेशन में लंदन से बाहर रहेंगे


प्रिंस चार्ल्स की उम्र 71 साल है. वो वेल्स के प्रिंस है. कोरोना पॉज़िटिव आने के बाद उन्हें लंदन से बाहर स्कॉटलैंड के महल में सेल्फ आइसोलेशन के लिए रखा गया है. आपको बता दें कि इससे पहले ही प्रिंस चार्ल्स की मां लंदन से बाहर ही है. वहीं अंब प्रिंस और उनकी पत्नी कैमिला लंदन से बाहर स्कॉटलैंड के बालमोरल स्टेट के अपने महल में रहेंगे.


प्रिंस चार्ल्स के ऑफिस की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि प्रिंस को कोरोना पॉज़िटिव पाया गया है. लेकिन उनके लक्षण ख़तरनाक नहीं है. हल्के लक्षण ही प्रिंस चार्ल्स के टेस्ट में दिखे हैं. ऑफिस की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि प्रिंस के स्वास्थ्य सामान्य ही है. उन्हें ख़ास दिक़्क़तें नहीं है. पूरी तरह ठीक होने तक वही घर पर ही रहेंगे.


ग़ौरतलब है कि कोरोना पूरी दुनिया के साथ-साथ यूके में भी कोहराम मचा रहा है. अभी तक यूके में कोरोना वायरस के 8000 हज़ार से अधिक कोरोना के मामले सामने आ चुके हैं. वहीं इस जानलेवा वायरस की वजह से 422 लोगों की जान जा चुकी है. यहां कोरोना वायरस के 135 लोगों को रिकवर भी किया जा चुका है.