Dawood Second Marriage: जिस अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को दुनिया खोज रही है उसने दूल्हन ढ़ंढ कर शादी कर ली है. डॉन दाऊद इब्राहिम ने यह दूसरी शादी पाकिस्तानी महिला से की है. यह खुलासा दाऊद की बहन हसीना पारकर के बेटे ने की है. पारकर के बेटे ने सितंबर 2022 में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) के सामने इस बात का खुलासा किया था.


पहली पत्नी को नहीं दिया तलाक 
हसीना पारकर के बेटे अली शाह के बयान के मुताबिक, अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम ने अभी तक अपनी पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया है. जांच एजेंसी ने कई जगहों पर छापेमारी की थी और दाऊद इब्राहिम के आतंकी नेटवर्क से जुड़े सैकड़ों लोगों को गिरफ्तार किया था. एनआईए ने इस मामले में कोर्ट में चार्जशीट भी दाखिल की थी.


एजेंसियों का फोकस हटाने की कोशिश!
अली शाह ने एनआईए को बताया कि दाऊद इब्राहिम ने अभी तक अपनी पहली पत्नी महजबीन शेख को तलाक नहीं दिया है. अली शाह के मुताबिक, दाऊद की दूसरी शादी महजबीन से जांच एजेंसियों का फोकस हटाने की कोशिश भी हो सकती है. अली शाह ने कहा कि वह दाऊद इब्राहिम की पहली पत्नी महजबीन से जुलाई 2022 में दुबई में मिला था, जहां महजबीन ने उसे दाऊद की दूसरी महिला से शादी के बारे में बताया था.


अंडरवर्ल्ड डॉन अब कराची में रहता है
इसके साथ ही अली शाह ने दावा किया है कि महजबीन शेख व्हाट्सएप कॉल के जरिए भारत में दाऊद के रिश्तेदारों से संपर्क बनाए रखती हैं. वहीं, हसीना पार्कर के बेटे अली शाह ने भी एनआईए को दाऊद इब्राहिम के ठिकाने के बारे में बताया और दावा किया कि अंडरवर्ल्ड डॉन अब कराची में रहता है. बता दें कि दाऊद मुंबई हमलों का आरोपी है, जिसकी भारत की एजेंसियां को सालों से तलाश है. 


यह भी पढ़ें: ईरान के पास है दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा गैस भंडार, फिर क्यों हो रही कमी?