टेस्ला के सीईओ एलोन मस्क एक बार फिर ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं. इस बार उन्होंने सूमो पहलवान से लड़ते हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की. ऐसा उन्होंने बिनेंस के सीईओ चांगपेंग झाओ के सवाल के जवाब में किया. झाओ ने पूछा था कि क्या मस्क में रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से लड़ने की क्षमता है जो पूर्व केजीबी एजेंट हैं.


एक ट्वीट के माध्यम से पुतिन को आमने-सामने की लड़ाई के लिए चुनौती देने वाले मस्क को जवाब देते हुए, झाओ ने 14 मार्च को ट्वीट किया था, "भाई, मैं चाहता हूं कि आप निश्चित रूप से जीतें, लेकिन वास्तविकता यह है कि मैंने आपका कुंग फू वीडियो नहीं देखा है. "


टेस्ला बिलियनेयर ने हालांकि पीछे हटने से इनकार कर दिया और सूमो कुश्ती की एक तस्वीर साझा की और लिखा "उसे फेंकने में कामयाब रहा, लेकिन मुझे अपनी सी 5-सी 6 डिस्क और 8 साल के मेगा पीठ दर्द को तोड़ना पड़ा! अंत में, c5-c6 डिस्क फ्यूजन के साथ तय किया गया. ”


 






झाओ, जो स्पष्ट रूप से तस्वीर से प्रभावित हुए थे, ने इसका जवाब देते हुए कहा "अरे, सम्मान! आपके इस पहलू को नहीं जानता था. हाल ही में मेरी पीठ की एक छोटी सी सर्जरी भी हुई है. अभी भी मैं अपनी पीठ को मजबूत करने के लिए व्यायाम कर रहा हूं.”


मस्क, पुतिन को चुनौती के देने के बाद से, ट्विटर पर प्रमुख रूसी अधिकारियों जैसे रमज़ान कादिरोव, चेचन्या के रूसी क्षेत्र के नेता और दिमित्री रोगोज़िन, जो रूस के अंतरिक्ष कार्यक्रम रोस्कोस्मोस के महानिदेशक हैं, के साथ झगड़ रहे हैं.


दुनिया के सबसे अमीर आदमी एलोन मस्क ने यूक्रेन के समर्थन में खुलकर बोल रहे हैं. इतना ही नहीं उन्होंने इंटरनेट सेवाओं को चालू रखने के लिए युद्ध प्रभावित देश में पहले ही स्टारलिंक टर्मिनल भेज दिए हैं. लेकिन उन्होंने यह भी कहा है कि उन्हें डर है कि मार्च के शुरुआती हफ्तों में यूक्रेन में इंटरनेट संचार को बाधित करने के लिए रूसी सेना स्टारलिंक उपग्रहों को निशाना बना सकती है.


यह भी पढ़ें:


Russia Ukraine War: जेलेंस्की ने यूक्रेन-रूस वार्ता के बारे में कहा- ‘मुश्किल’ और ‘टकराव वाली’ बातचीत धीरे-धीरे बढ़ रही है आगे


सबसे बड़े आर्थिक संकट से जूझ रहा श्रीलंका, सेना की मौजूदगी में बंट रहा तेल, जरूरी सामानों की हुई कमी