सोशल मीडिया पर इन दिनों यूके के एक अस्पताल की भावुक कर देने वाली वीडियो वायरल हो रही है. वायरल वीडियो में एक कैसर से लड़ रही 5 साल की मासूम इसाबेल के चेहरे पर खुशी लाने के लिए अस्पताल स्टाफ बैले डांस परफार्मेंस देता नजर आ रहा है.


ट्रस्ट ने फेसबुक पर पोस्ट की वीडियो


वर्सेस्टरशायर रॉयल अस्पताल के स्टाफ की परफार्मेंस के बाद नन्ही इसाबेल फ्लेचर के चेहर पर खुशी देखी जा सकती है. वीडियो में डॉक्टर बेयोन कमलराजन और एम्मा मंदर इसाबेल के रूम में रंगीन टुटू पहने और बैले परफार्म करते नजर आ रहे हैं. वहीं डॉक्टर को बैले परफार्म करते हुए देखकर नन्ही बच्ची जोर-जोर से हंसती नजर आती है. इस वीडियो को वर्सेस्टरशायर एक्यूट अस्पताल एनएचएस ट्रस्ट ने फेसबुक पर पोस्ट किया है.


ट्रस्ट ने फेसबुक पोस्ट में डॉक्टर को किया धन्यवाद


इस भावुक क्लिप को साझा करते हुए एनएचएस ट्रस्ट ने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि, जब बैले-मैड इजी अपने कैंसर के इलाज के लिए शुक्रवार को हमारे चिल्ड्रन क्लिनिक में आईं, तब टीम के दो लोगों ने उन्हे एक बहुत ही विशेष दिनचर्या के साथ आश्चर्यचकित कर दिया. शानदार सरप्राइज के लिए बेलॉन और एम्मा का धन्यवाद.



सोशल मीडिया पर पसंद किया जा रहा वीडियो


बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. 2000 से ज्यादा लोग इस पर कमेंट्स और रिएक्शन दे चुके हैं. 5 साल की इसाबेल लिम्फोब्लास्टिक ल्यूकेमिया के लिए कीमोथेरेपी ट्रीटमेंट करा रही है. इससे पहले उसने मई 2019 में ट्रीटमेंट शुरू करने से पहले दो साल पूरे कर लिए थे.



ये भी पढ़ें

US Elections: ट्रंप बोले- जो बाइडेन भ्रष्ट नेता हैं, जिन्होंने 47 साल तक अमेरिका को धोखा दिया

कोविड-19: यात्रा-पर्यटन क्षेत्र में वैश्विक स्तर पर 17.4 करोड़ नौकरियां जाने का अनुमान