Dolly Chaiwala Tapri: भारत में फेमस डॉली चायवाला की टपरी अब मालदीव में पहुंच गई है. नागपुर में डॉली की टपरी पर बिलगेट्स के चाय पीने के बाद डॉली चायावाला को लोग अब दुनिया भर में जानने लगे हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों डॉली चायवाला का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें डॉली मालदीव में समुद्र के किनार चाय सर्व करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में डॉली विदेशियों को चाय सर्व करते हुए नई-नई पोज दे रहे हैं. 


दरअसल, नागपुर में चाय की टपरी चलाने वाले डॉली अपने अंदाज के लिए भारत में पहले से ही फेमस हैं. फरवरी महीने में मुकेश अंबानी के बेटे की प्री-वेडिंग में भारत आए बिलगेट्स ने भी डॉली चायवाला की टपरी पर पहुंचे और चाय की चुस्की ली. इस दौरान बिलगेट्स डॉली के साथ पोज देते हुए फोटो भी क्लिक कराए. डॉली की टपरी पर बिलगेट्स के चाय पीने के बाद डॉली अचानक से दुनियाभर में फेमस हो गए. उस समय डॉली के इंस्टाग्राम पर महज 10 हजार फॉलोअर्स थे, लेकिन बिलगेट्स के साथ डॉली की तस्वीर आने के बाद रातों-रात डॉली के लाखों फॉलोवर्स हो गए. 


55 मिलियन लोगों ने देखा डॉली चायवाला का वीडियो
मालदीव के समुद्र तट पर चाय बेचने का डॉली ने खुद ही वीडियो साझा किया है, जिसमें दिखाया गया है कि डॉली अपने स्टाइल में वहां भी चाय बना रहे हैं और समुद्र तट पर आने वालों को सर्व कर रहे हैं. डॉली ने वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में 'मालदीव वाइब्स' लिखा है. इस वीडियो के आने के बाद लोगों जमकर प्रतिक्रिया दी है. अभी तक इस वीडियो को 55 मिलियन से अधिक लोगों ने देखा है, साथ ही 33 मिलियन से अधिक लाइक्स मिले हैं. 






डॉली चायवाला के वीडियो पर आए कमेंट्स
डॉली के मालदीव वाले पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'भाई कौन चल रहा मेरे साथ चाय बेचने'. दूसरे यूजर ने लिखा, 'समुद्र के किनारे चाय बनाने और पीने का सपना जी रहा हूं.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'बहुत बढ़िया भाई, गर्व है तुमपर.' एक अन्य यूजर ने लिखा मेहनत करने वालों को हमेशा सफलता मिलती है. कुछ ने लिखा है, पढ़ाई लिखाई छोड़ो चलो चाय बेचते हैं. 


यह भी पढ़ेंः Nikitin Seamount: समुद्र के अंदर छुपे खजाने पर भारत को मिलेगा अधिकार ? चीन की श्रीलंका वाली चाल होगी फेल