वाशिंगटन: अमेरीका में कोरोना वायरस का कहर बरपाया हुआ है. कोरोना वायरस के चलते अमेरिका में अब तक 1 लाख 88 हज़ार से ज्यादा लोग कोरोना की चपेट में आ गए है वहीं 455 लोगों की कोरोना से मौत हो गई है. ऐसे में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बात करते हुए कहा कि आने वाले 2 हफ्ते पूरे देश के लिए बेहद मुश्किल साबित होने वाले है. ट्रंप कहते है कि देश इस मुश्किल दिनों से गुज़रने के लिए तैयार हो जाए.


दरअसल कोरोना वायरस के लिए बने कार्यबल के एक सदस्य डेबोरा ब्रिक्स ने बयान जारी किया था. उन्होने कहा था कि अमेरिका में 30 अप्रैल तक सामाजिक दूरी बनाये रखने और उपायो को आजमाने के बावजूद देश में कोरोना के मृतकों की संख्या बढ़कर 1 से 2 लाख तक पहुंच सकती है.


डेबोरा ब्रिक्स ने ये तक कह दिया कि अगर समय रहते कोई कदम नहीं उठाये गए तो देश का हाल हद से ज्यादा बुरा हो सकता है. मृतकों की संख्या बढ़कर डेढ़ से दो करोड़ तक भी जा सकती है. बताया जा रहा है कि डेबोरा ब्रिक्स के इस बयान के बाद ट्रंप ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर देश के लोगों से कहा कि आने वाले दो हफ्ते बहेद दर्दनाक होने वाले है, आप सभी इस के तैयार रहें.


ये भी पढ़े.

Coronavirus को लेकर अब China और WHO की साजिश आई सामने


जानिए- तब्लीगी जमात प्रमुख मौलाना साद को, कैसे जबरदस्ती अमीर बने, खिलाफ में फतवा भी आ चुका है