वाशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप इन दिनों आगामी राष्ट्रपति चुनाव की चिंता में हैं, लेकिन एक और चीज है जिसने उनकी चिंता को बढ़ा दिया है. अमेरिकी राष्ट्रपति पर एक बार फिर यौन शोषण का आरोप लगा है. डोनाल्ड ट्रंप पर इस बार यौन शोषण का आरोप एक पूर्व मॉडल एमी डोरिस ने लगाया है.


एमी ने ट्र्ंप पर आरोप लगाते हुए एक अखबार को इंटरव्यू दिया और बहुत सी बातें कही. एमी ने आरोप को सिद्ध करने के लिए अखबार द गार्जियन को उस समय की कुछ तस्वीरें भी उपलब्ध कराई हैं. एमी के आरोपों के बाद ट्रंप ने इसे झूठ बताया और अपने वकीलों के माध्यम से इन सभी आरोपों का खंडन किया है.



क्या बोलीं एमी डोरिस


पूर्व मॉडल एमी डोरिस ने ब्रिटेन के द गार्जियन अखबार को इंटरव्यू में बताया कि ट्रंप ने उनके साथ न्यूयॉर्क में यूएस ओपन के दौरान अपने वीआईपी बॉक्स में यौन शोषण किया था. एमी ने बताया कि उस समय किस तरह से ट्रंप ने उनका यौन शोषण किया था. एमी का कहना है कि जब वो वीआईपी बॉक्स में गई तो वहां मौजूद ट्रंप ने उन्हें पकड़ लिया.


ट्रंप के वकील बोले- राजनीति से प्रेरित बयान


वहीं इस पूरे मामले पर ट्रंप के वकीलों का कहना है कि उनका आरोप राजनीति से प्रेरित हो सकता है क्योंकि 3 नवंबर को चुनाव में ट्रंप का मुकाबला जो बाइडेन से है.