Donald Trump Attack: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर हुए जानलेवा हमले को लेकर राष्ट्रपति जो बाइडेन ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्होंने डोनाल्ड ट्रंप से बातचीत कर उनका हालचाल जाना है. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि हमले के पीछे क्या मकसद था इसका पता लगाने के लिए एफबीआई को जांच सौंप दी गई है.


उन्होंने कहा, “आखिरी रात मैंने डोनाल्ड ट्रंप से बात की. मैं शुक्रगुजार हूं कि वो ठीक हैं. हमारी बहुत छोटी लेकिन अच्छी बातचीत हुई. हम उनके और उनके परिवार के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. हम उस परिवार के प्रति भी संवेदना व्यक्त करते हैं जिसने किसी अपने को खोया और जो घायल हुए हैं. हम सीक्रेट सर्विस के शुक्रगुजार हैं जिन्होंने देश के लिए अपनी जिंदगियों को खतरे में डाला.”


‘अमेरिका में हिंसा की कोई जगह नहीं’


अमेरिका राष्ट्रपति ने कहा, “मैंने पिछली रात को भी कहा था कि अमेरिका में इस तरह की हिंसा की कोई जगह नहीं है और हम ये होने नहीं देंगे. हम सभी में एकता है और वो कभी नहीं बदलने वाली. अब इस मामले की जांच एफबीआई कर रही है. ये अभी शुरूआत है और अभी हमलावरों के हमला करने की वजह के पीछे हमारे पास कोई खास जानकारी नहीं है.”


जो बाइडेन ने जनता से की खास अपील


उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा, “मैं ये जानता हूं कि वो कौन है और मैं लोगों से निवेदन करता हूं कि कोई भी हमला करने की वजह के पीछे अभी से आकलन न करे. एफबीआई जांच कर रही है और जो भी सच्चाई होगी सामने आ जाएगा. डोनाल्ड ट्रंप को हाई लेवल की सुरक्षा मिली हुई है.”


ये भी पढ़ें: Donald Trump Attack: गोली लगने के बाद खून में लथपथ डोनाल्ड ट्रंप की हुंकार! जानें पूरी दुनिया में क्यों हो रही इस तस्वीर की चर्चा