Elon Musk on Trump: डोनाल्ड ट्रंप पर दोबारा गोलीबारी होने के बाद दुनिया के दिग्गज बिजनेसमैन एलन मस्क ने एक्स हैंडल पर पोस्ट किया है. एलन मस्क ने चिंता जताते हुए एक्स पर लिखा 'कमला हैरिस और जो बाइडेन की हत्या करने का कोई एक भी प्रयास नहीं कर रहा है.' एलन मस्क के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है, एक्स पर तरह-तरह की टिप्पणियां सामने आ रही हैं, कोई मस्क से सवाल कर रहा है तो कोई समर्थन जता रहा है. 


एलन मस्क के ट्वीट पर एक यूजर ने सवाल किया कि वे ट्रंप को आखिर क्यों मारना चाहते हैं. वहीं दूसरे यूजर ने एलन मस्क को निशाने पर लेते हुए कहा कि 'आपका क्या बिगड़ा है, कोई भी पोस्ट करने से पहले कुछ सोचतें हैं आप?' एक अन्य यूजर ने लिखा कोई किसी को मारने का प्रयास नहीं कर रहा है. इसके अलावा एक शख्स ने लिखा कि बाइडेन काल में ट्रंप के खिलाफ कई घटनाएं हुई हैं, इनके ऊपर बैन क्यों नहीं लगाया जा रहा. वहीं इस हमले के बाद ट्रंप ने भी ट्वीट किया है. 


ट्रंप पर हुई गोलीबारी पर कमला हैरिस ने क्या कहा?
डोनाल्ड ट्रंप ने एक्स हैंडल पर लिखा कि इस घटना के बाद कोई अफवाह फैले इससे पहले 'मैं साफ कर देना चाहता हूं कि मैं पूरी तरह सुरक्षित और स्वस्थ हूं.' इस मसले पर व्हाइट हाउस की तरफ से भी बयान आया है. व्हाइट हाउस ने कहा कि ट्रंप के आस-पास हुई गोलीबारी की घटना के बारे में राष्ट्रपति जो बाइडेन और उप राष्ट्रपति कमला हैरिस को जानकारी दी गई है. ट्रंप के सुरक्षित होने की खबर पर राष्ट्रपति ने खुशी जाहिर की है. वहीं कमला हैरिस ने इस घटना की कड़ी निंदा की है, उन्होंने कहा कि अमेरिका में हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है. 






एफबीआई ने कहा- हत्या का प्रयास
ट्रंप पर हुई गोलीबारी को लेकर देश की खुफिया एजेंसी एफबीआई ने भी बयान जारी किया है. एफबीआई ने बताया कि रविवार को स्थानीय समयानुसार दोपहर करीब 2 बजे फ्लोरिडा के इंटरनेशनल गोल्फ कोर्स के पास कई गोलियां चलाई गईं. झाड़ियों में एक शख्स स्कोप वाली राइफल ताने हुआ था, तभी सीक्रेट सर्विस के जवानों ने फायरिंग शुरू कर दी. एफबीआई ने इस घटना को हत्या का प्रयास कहा है और जांच शुरू कर दी है. एक व्यक्ति को अबतक गिरफ्तार किया गया है.


यह भी पढ़ेंः डोनाल्ड ट्रंप पर फिर हमला, एफबीआई ने बताया- 'हत्या का प्रयास', एक गिरफ्तार