Donald Trump Money Hush: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर साल 2016 में पॉर्न स्टार डेनियल्स स्टॉर्म को चोरी-छुपे पैसे देने का आरोप है. इस मामले पर सुनवाई करते हुए न्यूयॉर्क ग्रैंड ज्यूरी ने फैसला सुनाया और ट्रंप पर अपराधिक केस चलाने की मंजूरी दी है.


उधर ट्रंप अगले साल 2024 में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव के लिए अपनी उम्मीदवारी भी दे चुके है. ट्रंप को अब आरोपों से जूझना होगा, भले ही वह अगले साल की दौड़ में दूसरे राष्ट्रपति पद के लिए प्रचार कर रहे हों.
 
गोल्फ टूर्नामेंट में हुई मुलाकात
डोनाल्ड ट्रंप एक राजनेता हैं. वह एक रियल एस्टेट टाइकून के रूप में भी जाने जाते हैं. जब साल 2006 में जुलाई के दौरान एक गोल्फ टूर्नामेंट में शिरकत करने गए थे वहां उनकी मुलाकात एक एडल्ट फिल्म अभिनेत्री स्टॉर्मी डेनियल से हुई. डेनियल उस समय मात्र 27 साल की थी और ट्रंप की उम्र 57 साल थी. उनकी तीसरी पत्नी मेलानिया ने अपने बेटे बैरोन को करीब चार महीने पहले ही जन्म दिया था.  


2006 में डोनाल्ड ट्रंप से मुलाकात के बारें एडल्ट स्टार डेनियल्स ने 2018 में प्रकाशित अपनी किताब "फुल डिस्क्लोजर" में ट्रंप में जिक्र किया था. डेनियल्स ने अपनी किताब में कहा है कि ट्रंप के एक बॉडीगार्ड ने उन्हें 'द अपरेंटिस' स्टार के साथ उनके पेंटहाउस में डिनर के लिए आमंत्रित किया था. उन्होंने किताब में डोनाल्ड ट्रंप के साथ संबंध बनाने वाली बातों का भी जिक्र किया था.


 संबंध बनाने की बात से इनकार
अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप ने संबंध बनाने की बात से इनकार किया है. उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी संबंध बनाए ही नहीं. डेनियल पर जबरन वसूली और ठगी का आरोप लगाया है. ट्रंप के निजी वकील और फिक्सर माइकल कोहेन ने 2006 की कोशिश के बारे में अपनी चुप्पी के बदले में डेनियल को $ 130,000 (1 करोड़ 13 लाख) का भुगतान करने की बात स्वीकार की है. द वॉल स्ट्रीट जर्नल ने साल 2018 जनवरी में ट्रंप की ओर से दिए गए पैसे के बारे में खुलासा किया था.


ये भी पढ़ें:


US-Russia Relation: बेलारूस में न्यूक्लियर हथियार का 'पुतिन प्लान', अमेरिकी राष्ट्रपति बोले- खतरनाक है ये...