Donald Trump Seeked Medical Help: पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने उत्तरी कैरोलिना के एशबोरो में अपने कैंपेन को अचानक रोक दिया और दर्शकों से कहा "कृपया एक डॉक्टर भेजे". एशबोरो में ट्रंप ये भाषण तब दे रहे थे जब बीते महीने 20 साल के बंदूकधारी ने उनकी पेंसिल्वेनिया कैंपेन में गोलीबारी की थी, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी. 


बुधवार, 21 अगस्त को रैली के दौरान पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति ने अचानक बोलना बंद कर दिया और वहां आए लोगों से पूछा, "क्या हुआ? प्लीज कोई डॉक्टर बुलाओ."


डोनाल्ड ट्रंप ने कहा, "ऐसा लगता है कि ऑडिएंस में खड़े लोगों में से किसी को चिकित्सा सहायता की दरकार है. यहां बहुत गर्मी है, बहुत से लोग यहां आने के लिए कई दिनों तक इंतजार करते थे, इसलिए मैं इसे समझता हूं."






बुलेटप्रूफ कवर से बाहर निकल बीमार शख्स से मिले ट्रंप


डोनाल्ड ट्रंप पर पिछले महीने एक शख्स ने गोलीबारी की थी, जिसकी वजह से उनकी कान में चोटें आई थी और एक शख्स की जान चली गई थी. एशबोरो का कैंपेन इस घटना के बाद पहला आउटडोर कैंपेन था. इस कैंपेन के दौरान डोनाल्ड ट्रंप शीशे से घिरे बुलेटप्रूफ घेराबंदी के बीच भाषण दे रहे थे लेकिन जब उनके भाषण के बीच एक शख्स बीमार पड़ गया तो वह अपने सुरक्षा घेरे को तोड़ कर उस तक पहुंचे.


इस बीच, टेक्सास रिपब्लिकन पार्टी ने अपनी रैली में उपस्थित एक व्यक्ति के लिए चिकित्सा सहायता का अनुरोध करने के लिए राष्ट्रपति ट्रम्प की तारीफ की. सोशल मीडिया पर, राज्य रिपब्लिकन शाखा ने ट्रम्प को "असल में भला मानस" कहा है.


ये भी पढ़ें: 


रिपोर्टर ने पूछा सवाल, थाईलैंड के पूर्व आर्मी चीफ ने जड़ दिए थप्पड़ और फिर...