Dubai Girl Sold Bread Bought Iphone 14: संयुक्त अरब अमीरात में एक प्रेरित कर देने वाली बात हुई. दुबई की रहने वाली बारह वर्षीय बियांका जेमी वारियावा ने अपने खुद के कमाए पैसे से आईफोन 14 खरीद लिया. अभी बियांका जेमी वारियावा मात्र 7वीं क्लास में पढ़ती है.


बियांका जेमी वारियावा एक नया फोन चाहती थी. हालांकि उसके घर की माली स्थिति सही नहीं होने के कारण उसके मां-बाप फोन नहीं खरीद पा रहे थे. इसके बाद उसके दिमाग में डोनट ब्रेड बेचने का ख्याल आया.


डोनट ब्रेड को स्कूल में बेचने का फैसला लिया


बियांका जेमी वारियावा को डोनट ब्रेड बेचने का ख्याल पिछले महीने फरवरी को आया था. इसके बाद उसने प्लान बना कर डोनट ब्रेड को स्कूल में बेचने का फैसला लिया. बियांका ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि उसकी मां जेमिनी वारियावा ने एक बार कुछ ब्रेड बनाई थी. इसके बाद उसने अपने लंच बॉक्स में पैक किया और अपने दोस्तों के साथ बांटा. उनके दोस्तों को ब्रेड का स्वाद बहुत पसंद आया. उन्हें इतना पसंद आया कि उन्होंने बियांका को दूसरे दिन भी ब्रेड लाने को कहा.


3 हजार दिरहम जमा करके iPhone 14 खरीद लिया


बियांका के दोस्त ने उसे ब्रेड यूं ही देने के बजाए बेचने के बात कही. तभी बियांका के दिमाग में ब्रेड को बेचने का आइडिया बेहद पसंद आया. उसे लगा की वो ऐसा करके अपने लिए iPhone 14 खरीद सकती है. बियांका के माता-पिता दोनों बेकर हैं.  उन्होंने दुबई के पांच सितारा होटलों में काम किया है. लेकिन जब बियांका के माता-पिता को बेटी के आइडिया के बारे में पता चला तो उन्होंने बेटी को सपोर्ट किया.


उनके पिता जेमीभाई वारियावा ने शुरू में 100 दिरहम दिया. मां ने उसे बेकिंग का हुनर सिखाया. बियांका अपना होमवर्क पूरा करने के बाद वह शाम को बेक करती थी. वो ऑर्डर के अनुसार ब्रेड बनाती थी. ऐसा करते-करते उसने मार्च के दूसरे हफ्ते तक 3 हजार दिरहम (67 हजार) जमा करके iPhone 14 खरीद लिया.


ये भी पढ़ें: Watch Viral Video: दुनिया के सबसे छोटे हेलीपैड पर पहली बार विमान की लैंडिंग, देखें रोमांचकारी वीडियो