इस साल लोगों पर लॉकडाउन का भारी असर देखने को मिला है. हर तबके के लोगों को लॉकडाउन के दौरान आर्थिक तंगी से गुजरना पड़ा है. अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा भी इस लिस्ट में शामिल हो गए हैं. दरअसल, ओबामा ने बताया है कि लॉकडाउन के दौरान उनकी बेटी का बॉयफ्रेंड भी उनके साथ ही रहता था. ओबामा ने यह भी बताया कि एक जवान आदमी के अधिक खाने की वजह से उनके ग्रॉसरी का बिल 30 प्रतिशत तक बढ़ गया था.


ओबामा के मुताबिक, कोरोना वायरस महामारी के दौरान उनकी बेटी मालिया और बॉयफ्रेंड रोरी पर्कुहर्सन उनके घर पर ही रहते थे. रोरी पर्कुहर्सन को ज्यादा खाना खाने की आदत है, जिसकी वजह से उनकी ग्रॉसरी का बिल भी 30 प्रतिशत तक बढ़ गया. ओबामा ने बताया कि वो पहले मालिया के बॉयफ्रेंड को पसंद नहीं करते थे लेकिन बाद में वो उन्हें अच्छा लगने लगा.


 हार्वर्ड में पढ़ाई के दौरान मिले थे दोनों 


न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, मलिया ओबामा और रोरी फर्कुहर्सन 2017 में हार्वर्ड में पढ़ाई के दौरान मिले थे. बाद में उन दोनों के बीच दोस्ती बढ़ती चली गई. आगे चलकर उन दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. मलिया ओबामा अभी 22 साल की हैं और काफी सोशल हैं. वहीं, ओबामा की छोटी बेटी का नाम साशा है.


ओबामा ने तीनों के साथ बिताया अच्छा वक्त 


ओबामा ने बताया कि रोरी का डायट उनकी बेटियों से काफी अलग था. वह भरपूर डायट लेता था. उन्होंने बताया कि पहले वे रोरी को पसंद नहीं करते थे. पहले उसे अपने घर में एंट्री भी नहीं देते थे. लेकिन बाद में उन्हें वह अच्छा लगने लगा. ओबामा ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान उन्होंने मालिया, साशा और रोरी के साथ अच्छा वक्त बिताया.


ये भी पढ़ें 


दुनिया में कोरोना से मौत का आंकड़ा 17 लाख तक पहुंचा, 24 घंटे में 6 लाख नए केस आए, देखिए वायरस से पीड़ित टॉप-10 देशों की लिस्ट


चीन में जल्द शुरू होगा कोविड-19 टीकाकरण, सबसे पहले कोरोना योद्धाओं को लगाई जाएगी वैक्सीन