कोरोना वायरस काल में प्यार की इबारत भी लिखी जा रही है. वैश्विक संकट से लोगों की जिंदगी जहां पटरी से उतर गई है वहीं प्रेमियों पर इसका कोई असर दिखाई नहीं दे रहा है. कुछ ऐसा ही हुआ मिस्र में जहां एक कोरोना मरीज का दिल इलाज करनेवाली डॉक्टर पर आ गया. मरीज ने बिना देर किए अस्पताल में अपनी प्रेमिका डॉक्टर को प्रपोज कर दिया.


कोरोना मरीज का डॉक्टर पर आया दिल


मिस्र समेत जहां दुनिया भर में कोरोना वायरस के चलते हाहाकार मचा हुआ है. लोग अपनी जिंदगी बचाने के लिए अस्पताल का रुख कर रहे हैं. मगर मिस्र में ठीक उलट एक मामला देखने में आया. एक शक्स आया था अस्पताल इलाज कराने मगर इलाज करनेवाली डॉक्टर से दिल हार बैठा. डॉक्टर मोहम्मद फहमी को कोरोना वायरस की चपेट में आने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया. कोरोना मरीज का इलाज करने की जिम्मेदारी एक महिला डॉक्टर को मिली. इलाज के दौरान ही मरीज का दिल इलाज करनेवाली आया मिस्बाह नामी डॉक्टर पर आ गया.


 अस्पताल में ही दिया शादी का प्रस्ताव


दो महीने के इलाज के बाद मोहम्मद फहमी बीमारी से ठीक हो गए. उसके बाद उन्होंने बिना इंतजार किए अपनी जान बचानेवाली मसीहा को शादी की पेशकश कर दी. महिला डॉक्टर ने भी खुशी-खुशी शादी के प्रस्ताव को कबूल कर अपनी रजामंदी की मुहर लगाई. मोहम्मद फहमी ने अस्पताल में ही अपने नाम की अंगूठी अपनी प्रेमिका डॉक्टर को पहना दी. रोमांटिक कर देनेवाली ये खबर खबर जब सोशल मीडिया पर साझा हुई तब यूजर ने इसे वायरल कर दिया. जिसके बाद लोगों की तरफ से बधाइयों का तांता लग गया. लोग प्रेमी जोड़े को शुभकामनाएं देकर उनके सफल जीवन की कामना करने लगे.


स्पेन: कलाकार ने रेत से बनाई जानवरों को कलाकृति, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं तस्वीरें


अमेरिका में कोरोना का कहर जारी, अबतक 18 लाख लोग संक्रमित, पिछले 24 घंटे में हुई 1200 की मौत