अभी तक आपने पत्रकारों के सवालों पर मेहमानों को भागते देखा होगा लेकिन मिस्र में एक पत्रकार को ही लाइव इंटरव्यू छोड़कर स्टूडियो से भागना पड़ा. दरअसल ये घटना उस वक्त हुई जब महिला पत्रकार के पैर पर बंदर ने हमला बोल दिया.


एक बंदर स्टूडियो के अंदर


अल हयात टीवी की पत्रकार लुबना असल स्टूडियो में लाइव शो कर रही थीं. उनके साथ स्टूडियो में उनके सहयोगी थे सद्दाम हद्दाद. इंटरव्यू के लिए स्टूडियो में आनेवाला शख्स अपने साथ बंदर भी लेकर आया था. टीवी कार्यक्रम के दौरान महिला एंकर ने बंदर को स्टूडियो में अपनी कुर्सी के पास बिठा लिया. इस दौरान उन्होंने मेहमान से सवाल पूछने शुरू कर दिए. इंटरव्यू के बीच-बीच महिला एंकर बंदर को पुचकारती रहीं. इसी दौरान बंदर ने अचानक एंकर की तरफ छलांग लगा दी. जिसके बाद एकंर को प्रोग्राम के बीच सेट तो क्या स्टूडियो ही से निकलना पड़ा.





महिला एंकर को भागने पर किया मजबूर


एंकर के पास बैठकर पहले तो जानवर ने काफी दोस्ताना और चंचल रवैया दिखाया. खामोशी से बंदर महिला एंकर की गोद में बैठ गया. मगर अचानक उसने आक्रामक होकर एंकर के पांव पर धावा बोल दिया. खौफ के मारे महिला एंकर की चीख निकल गई. उसने बंदर को दूर हटाने की कोशिश की और खुद को बचाने के लिए तकिए को ढाल बनाया. यहां तक कि उन्हें उसके पट्टे को अपने सहयोगी को थमाना पड़ा. मगर बंदर ने अपनी हरकत जारी रखी. बाद में स्टूडियो के अंदर एक कर्मचारी ने पहुंचकर हंगामे की स्थिति को शांत कराया.


कोरोना काल में 5G के जरिए चीन ने मापी माउंट एवरेस्ट की ऊंचाई, 150 मिनट पर्वत पर रहे पर्वतारोही


विशेषज्ञों से जानिए- क्या बच्चे कोरोना वायरस फैला सकते हैं?