Elon Musk Challenged Public Debate: दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क (Elon Musk) की ओर से ट्विटर को खरीदने के लिए डील बीच में ही अटक गई है. ट्विटर का सौदा (Twitter Deal) पूरी तरह से विवादों में है. इस बीच एलन मस्क ने ट्विटर के सीईओ (Twitter CEO) को बॉट्स (Bots) के बारे में पब्लिक डिबेट के लिए चुनौती दी है. एलन मस्क ने कहा है कि उन्हें लोगों के सामने यह साबित करने दें कि ट्विटर के 5 फीसदी डेली यूजर नकली या स्पैम हैं. मस्क का आरोप है कि इस डील को लेकर उन्हें धोखा दिया गया. 


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क ने एक पोल की भी शुरूआत की है. इस पोल में एलन मस्क ने यूजर्स से यह सवाल पूछा है कि क्या 5 फीसदी से कम ट्विटर डेली यूजर्स नकली या स्पैम हैं?


एलन मस्क ने दी पब्लिक डिबेट की चुनौती


एलन मस्क ने शनिवार को ट्विटर इंक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पराग अग्रवाल को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बॉट्स के प्रतिशत के बारे में पब्लिक डिबेट को लेकर चुनौती दी. एलन मस्क ने एक ट्वीट में कहा, "उन्हें जनता के सामने यह साबित करने दें कि ट्विटर के 5% डेली यूजर्स नकली या स्पैम हैं!" उन्होंने उपयोगकर्ताओं से यह पूछते हुए एक पोल भी शुरू किया कि क्या 5 फीसदी से कम ट्विटर दैनिक उपयोगकर्ता नकली या स्पैम हैं.


एलन मस्क ने लगाया धोखा देने का आरोप


ट्विटर (Twitter) ने गुरुवार को एलन मस्क (Elon Musk) के इस दावे को खारिज कर दिया कि कंपनी को खरीदने के लिए 44 अरब डॉलर के समझौते पर हस्ताक्षर करने के लिए उन्हें धोखा दिया गया था. मस्क ने 29 जुलाई को ट्विटर के खिलाफ एक काउंटरसूट दायर किया. मस्क ने आरोप लगाया था कि फर्जी या स्पैम खातों के बारे में ट्विटर से जानकारी मांगी गई, जिसे देने में ये माइक्रो ब्लॉगिंग साइट (Micro Blogging Site ) असमर्थ रही.


ये भी पढ़ें:


China Foreign Minister Visit Bangladesh: आर्थिक संकट के बीच चीन के विदेश मंत्री की बांग्लादेशी PM से मुलाकात, इन 4 समझौतों पर हुए हस्ताक्षर


Twitter vs Musk: ट्विटर डील विवाद के बीच एलन मस्क ने लिया भारत सरकार का नाम, जानिए क्या कहा है