दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क की गर्लफ्रैंड और कनाडाई संगीतकार ग्रिम्स हाल ही में कोरोना वायरस से संक्रमित हुई थीं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि वे कोरोना से संक्रमित हो गई थीं. हालांकि उन्होंने क्वारंटीन पीरियड को ना चाहते हुए भी एन्जॉय किया.


ग्रिम्स ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक बच्चे की फोटो शेयर की. उन्होंने कैप्शन लिखा, "हमें कोविड मिल गया है लेकिन हम इस पीरियड को ना चाहते हुए भी एन्जॉय कर रहे हैं." उनकी ये इंस्टग्राम स्टोरी अब बहुत तेजी से वायरल भी की जा रही है.



लोगों ने भी दी अपनी प्रतिक्रिया


ग्रिम्स द्वारा जानकारी देने के बाद से ही लोग तरह-तरह की चर्चाएं कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "आप जल्द ठीक हो जाएं." वहीं, एक और यूजर ने लिखा, "पता नहीं कोविड-19 से हमें मुक्ति कब मिलेगी. हम कब बिना मास्क के सड़कों पर घूम पाएंगे." वहीं, एक और यूजर ने लिखा, "ग्रिम्स, आप जल्द ठीक हो जाएं. आप हमेशा मेरी पसंदीदा रहोगी."


2020 में दोनों ने पहले बच्चे को दिया था जन्म


गौरतलब है कि एलन इलेक्ट्रिक गाड़ी बनाने वाली विश्व की सबसे बड़ी कंपनी टेस्ला के सीईओ और अंतरिक्ष के क्षेत्र में काम करने वाली कंपनी स्पेस एक्स के फाउंडर हैं. वहीं, ग्रिम्स साल 2018 से एलन मस्क के साथ हैं. साल 2020 में दोनों ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था. हालांकि, अभी इस बात का पता नहीं चल सका है कि एलन मस्क और उनका बच्चा भी कोविड-19 से संक्रमित हुआ है या नहीं.


यह भी पढ़ें-


ब्रिटेन के बाद अब जापान में मिला कोरोना का एक दम नया वेरिएंट, ब्राज़ील से लौटे चार लोग हुए संक्रमित


शिकागो: सनकी हमलावर ने अलग-अलग इलाकों में सात लोगों पर चलाई गोलियां, एनका