Video: इंग्लैंड के एसेक्स काउंटी में एक हैरतअंगेज तरीके से चोरी करने का वीडियो सामने आया है. एसेक्स पुलिस ने खुद ट्विटर पर चोरी का यह वीडियो शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी. पुलिस ने चोरी की पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज जारी किया, जिसमें चोर साफ-साफ लग्जरी गाड़ियों पर हाथ साफ करते नजर आ रहे हैं. अब एसेक्स काउंटी पुलिस चोरों की धरपकड़ करने में जुट गई है. 


एक-एक कर 5 लग्जरी कारें चोरी 
दरअसल, पुलिस ने जो वीडियो जारी किया है वह 60 सेकेंड का है, वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि चोर एक-एक कर 5 लग्जरी कारें चोरी कर रहे हैं. चोरी की इस बड़ी वारदात के बाद इलाके के लोग डरे हुए हैं कि कहीं उनके घरों में भी चोरी न हो जाए. इस चोरी से पुलिस हैरान है क्योंकि वारदात शातिराना है जिसका अभी तक पुलिस कोई सुराग भी नहीं खोज पाई है.  


पोर्श, मर्सिडीज, मेबैक कारें शामिल
एसेक्स काउंटी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में साफ दिख रहा है कि चोर एक मिनट से भी कम समय में दो पोर्श, एक मर्सिडीज, एक मेबैक समेत कुल पांच कारें चुराते हुए दिखाई दे रहे हैं. चोरी के बाद चो बड़े आराम से भागते हुए भी देखे गए. वारदात को अजाम देते समय एक चोर गेट पर खड़ा होकर कारों को बाहर निकलने में मदद कर रहा है, वह मेन गेट को पकड़े हुए है और बाकी के चोर कारें एक-एक कर रफूचक्कर हो रहे हैं.    






इंग्लैंड के एसेक्स काउंटी ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि "हम इस समय एक घटना की जांच कर रहे हैं, जहां 11 नवंबर को बुलफान में ब्रेंटवुड रोड पर एक यूनिट से कई लग्जरी कारों की चोरी हुई थी. आखिरी में एसेक्स काउंटी ने पूछा कि क्या आपने कुछ संदिग्ध देखा है? तो प्लिज हमसे संपर्क करें."   


यह भी पढ़ें: VIDEO: ईरान में ट्रेन में हिजाब पहनने के लिए एक महिला ने दूसरी को धमकाया, तीसरी आई और फिर....