Imran Khan News: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) प्रमुख इमरान खान की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं. अब उन्हें एक्साइज विभाग की ओर से जमां पार्क स्थित आवास के लग्जरी टैक्स का नोटिस मिला है. पीटीआई चीफ को 14 लाख पाकिस्तानी रुपये का लग्जरी टैक्स नोटिस मिला है. 


जिओ न्यूज के अनुसार, इमरान खान पहले यहां एक दूसरे मकान में रहते थे. बाद में उन्होंने घर तोड़कर नया बनवाया, जिसमें वह अभी रह रहे हैं. रिपोर्ट के अनुसार, पीटीआई नेता अभी जिस घर में रह रहे हैं उसका मालिकाना हक उनके और उनकी बहनों के पास है. रिपोर्ट के मुताबिक, खान ने अपना टैक्स नियमित रूप से फाइल किया है, लेकिन अगर वह इस बार ऐसा करने में विफल रहते हैं तो उन्हें कानून के अनुसार एक और नोटिस भेजा जाएगा. 


36 लाख रुपये की राशि बकाया 


पिछले महीने, विभाग ने उनकी मां, दिवंगत शौकत खानम को लग्जरी हाउस टैक्स का आकलन करने के लिए एक नोटिस जारी किया था, जिसमें खान को लग्जरी टैक्स के तहत 36 लाख रुपये की बकाया राशि का भुगतान करने का निर्देश दिया गया था. रिपोर्ट में कहा गया है कि संपत्ति खानम के नाम पर बनी हुई है, जिनका 1985 में निधन हो गया था. 


मुश्किलों में हैं इमरान खान


गौरतलब है कि बीते 9 मई को इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद देशभर में हिंसक प्रदर्शन् हुए थे. आरोप है कि उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने लाहौर कोर कमांडर हाउस, मियांवाली एयरबेस और फैसलाबाद में आईएसआई भवन सहित एक दर्जन सैन्य प्रतिष्ठानों में तोड़फोड़ की. जिसको लेकर देश के प्रधानमंत्री साफ़ तौर पात्र कह चुके हैं कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. 


ये भी पढ़ें: Cannes Film Festival: 'खून से लथपथ' होकर कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहुंची महिला, लोग देख रह गए हैरान