रुस की फ्लाइट में चढ़ने के बाद एक महिला अजीबोगरीब हरकत करते हुए देखी गई. वह फ्लाइट के अंदर कपड़े उतारने की कोशिश कर रही थी, जिसके बाद एयर लाइन के क्रू मेंबर ने उस महिला पैसेंजर को सीट से बांध दिया.


39 वर्षीय इस महिला पैसेंजर को रस्सी और टेप के सहारे सीट से बांध दिया गया. ऐसा माना गया कि उसने ड्रग्स ले रखी थी. डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, जैसे ही फ्लाइट व्लादिवोस्तोक से उड़ान भरी तो महिला केबिन के पास घूमना शुरू कर दिया.


उसके बाद वह महिला अचानक कपड़े उतारने शुरू कर दिए और उसके बाद फिर उसे पहनने लगी. डेली मेल की खबरों के मुताबिक, वह महिला केबिन क्रू की बातों को नहीं मान रही थी. उसके बाद कुछ पैसेंजर्स और फ्लाइट अटैंडेंट्स ने बिना उसे किसी तरह का नुकसान पहुंचाए हुए फ्लाइट के अंदर ही सीट से बांधने का फैसला किया.


फ्लाइट जब तक नोवोसिबिर्स्क के टेलमाचेवो एयरपोर्ट पर लैंड नहीं किया तब तक उस महिला को सीट से बांधा रखा गया. रुसी मीडिया ने बताया कि जैसे ही फ्लाइट ने लैंड किया उसके फौरन बाद महिला को गिरफ्तार कर लिया गया.


स्थानीय अथॉरिटीज ने बताया कि जब महिला की पुलिस स्टेशन में पूछताछ की गई तो उसने यह माना कि फ्लाइट में चढ़ने से पहले उसने नशीली चीजों का सेवन किया था. रुस के आंतरिक मंत्रालय ने कहा कि महिला को अस्पताल में ले जाया गया ताकि शरीद में नशीली पदार्थों के मात्रा का पता लगाया जा सके. आंतरिक मंत्रालय ने आगे कहा कि महिला के ऊपर ‘हुड़दंग मचाने’ का हल्का चार्ज लगाया गया. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है.