Firing Outside AP Dhillon House: पंजाबी गायक अमृतपाल सिंह उर्फ एपी ढिल्लों के घर के बाहर गोलीबारी हुई है. यह घटना कनाडा में वैंकूवर में बीते दिन रविवार (01 अगस्त) को हुई और लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्य रोहित गोदारा नाम के शख्स ने कथित तौर पर इस घटना की जिम्मेदारी ली है. फिलहाल पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों ने जांच शुरू कर दी है. इस घटना से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 


इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, अमृतपाल सिंह ढिल्लों, जिन्हें एपी ढिल्लों के नाम से जाना जाता है, एक लोकप्रिय इंडो-कैनेडियन रैपर हैं. यह हमला एपी ढिल्लो के सलमान खान के साथ म्यूजिक वीडियो "ओल्ड मनी" जारी करने के कुछ सप्ताह बाद हुआ. उनके पंजाबी गाने अक्सर इंटरनेट पर धूम मचा देते हैं. 


सोशल मीडिया पर दी धमकी- 'कुत्ते की मौत मरेगा'





सोशल मीडिया पर प्रसारित धमकी भरे मैसेज में दावा किया गया है कि 1 सितंबर की रात को गिरोह ने कनाडा में दो जगहों पर गोलीबारी की योजना बनाई थी - एक विक्टोरिया द्वीप पर और दूसरा वुडब्रिज, टोरंटो में. गैंग ने बॉलीवुड फिल्म एक्टर सलमान खान के साथ उनके कथित संबंधों का हवाला देते हुए एपी ढिल्लों को भी धमकी दी और चेतावनी दी है कि वे "अपनी हद में रहें, नहीं तो उन्हें "कुत्ते की मौत" मिलेगी.


मामले की जांच में जुटी पुलिस


इस बीच, कनाडाई एजेंसियां इस पोस्ट की प्रामाणिकता और गोलीबारी से जुड़े तथ्यों की जांच कर रही हैं. हालांकि पुलिस की ओर से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है. इससे पहले पंजाबी फिल्म स्टार गिप्पी ग्रेवाल और पंजाबी सिंगर करण औजला के घर पर भी फायरिंग हो चुकी है. दोनों घटनाओं का आरोप गैंगस्टर गोल्डी बरार पर है. ये दोनों घटनाएं कनाडा में हुईं. 


ये भी पढ़ें: Salman Khan: सलमान खान के घर फायरिंग करने वाले शूटर विक्की गुप्ता ने दखिल की जमानत याचिका, जानें कब होगी सुनवाई