Florida Murder: अमेरिका (America) के फ्लोरिडा (Florida) में अमेटो नाम के एक शख्स ने अपने परिवार के तीन सदस्यों की गोली मार कर हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक उसके परिवार ने उसे बल्गेरियाई वेबकैम गर्लफ्रेंड के साथ रिश्ते को खत्म करने का दबाव डाला था. इस हत्या के लिए उस पर पहली कैटेगरी का चार्ज लगा. उस पर आरोप है कि उसने कैम गर्ल के पीछे परिवार के लाखों डॉलर खर्च कर डाले थे. 


अमेटो नाम के शख्स ने अपने माता-पिता चाड अमाटो (59), मार्गरेट ऐन अमाटो (61) और अपने भाई कोडी अमाटो (31) को घर पर गोली मार दी. उसने सबसे पहले अपनी मां को गोली मारी. तब वे अपने कंप्यूटर डेस्क पर बैठी काम कर रही थीं. फिर उसने अपने पिता के काम से घर लौटने का इंतजार किया और उन्हें भी गोली मार दी. कई घंटे बाद जब उसका भाई घर पहुंचा तो उसने अपने भाई की गोली मारकर हत्या कर दी. 


परिवार ने अल्टीमेटम दिया था
सेंटिनल की रिपोर्ट के अनुसार वकील स्टीवर्ट स्टोन ने अदालत को बताया कि "हत्यारें ने चार घंटे से अधिक समय तक घर में अपनी मृत मां और पिता के शवों के साथ भाई के घर आने का इंतजार करता है. ये एक कोल्ड ब्लडेड मर्डर था. जब अमाटो के परिवार को वेबकैम मॉडल को दिए जाने वाले पैसों के बारे में पता चला तो उसके परिवार ने उसे अल्टीमेटम दिया था. परिवार वालों ने कहा कि तुम ये सारी गलत हरकत करना छोड़ दो वरना घर से निकाल दिए जाओगे.


भाई को था मौत का डर
अमेटो को 22 दिसंबर को फोर्ट लॉडरडेल में 60 दिन का रिहैब कोर्स ज्वाइन कराया गया था, लेकिन कोर्स पूरा होने से पहले ही उसने छोड़ दिया. घर लौटने पर, अमेटो के पिता ने उसे घर पर रहने के नियमों की एक सूची दी. उनमें से एक शर्त ये भी थी कि उसे बल्गेरियाई वेबकैम गर्लफ्रेंड से संपर्क तोड़ना पड़ेगा. अमेटो के लगातार बल्गेरियाई वेबकैम गर्लफ्रेंड के संपर्क में रहने के चलते घर से निकल जाने को कहा गया. हत्यारें के भाई कोडी अमाटो की प्रेमिका ने जांचकर्ताओं को बताया कि उसके प्रेमी को डर था कि उसका भाई (अमेटो) सभी को मार डालेगा.


कुल 2 लाख 10 डॉलर कि चोरी 
फॉक्स 35 ने बताया कि हत्यारे ने अपने भाई से 60,000 डॉलर और बंदूकें और अपने पिता से 150,000 डॉलर की चोरी की थी, जिसमें उसके माता-पिता के घर पर लिया गया कर्ज भी शामिल था. जीवित बचे भाई जेसन अमेटो ने अदालत को ये जानकारियां दीं. 


ये भी पढ़ें:Russia-Ukraine War: नए साल में भी भड़कती रहेगी रूस-यूक्रेन जंग की चिंगारी! पुतिन और जेलेंस्की दोनों ने किया जीत का दावा