Viral Video: काला चश्मा सॉन्ग एक बार फिर चर्चा में बन गया है. इस बार इस गाने पर विदेशी नाच रहे हैं. सोशल मीडिया में एक बार फिर धूम मचा रहा है काला चश्मा सॉन्ग. वायरल वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर @UlZZang.mr ने सोशल मीडिया पर साझा किया है.


वीडियो में देख सकते हैं कि ताइवान का एक ग्रुप काला चश्मा गाने पर डांस कर रहा है. इनका वीडियो देख कर लोग हैरानी में पड़ गए हैं कि कोई इतना शानदार डांस कैसे कर सकता है. काला चश्मा गाने पर करोड़ों लोगों ने डांस किया और वीडियो भी बनाए. ऐसा लगता है कि यह गाना सब का फेवरेट बन चुका है. दिन प्रति दिन इस गाने को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. अभी हाल ली में अंडर-19 वर्ल्ड कप चैंपियन बनने के बाद भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने इस गाने पर डांस किया था, तो उनका वीडियो भी खूब शेयर हुआ था. अब ताइवान के एक डांस ग्रुप ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ के इस गाने पर इतना शानदार डांस किया कि भारतीय उनके फैन हो गए हैं. 







2.7 मिलियन लोगों ने देखा


इस वीडियो को अब तक 2.7 मिलियन लोगों ने देखा. वहीं 2 हजार के करीब लोगों ने लाइक किया है. वीडियो को देख कर इंटरनेट यूजर अपना रिएक्शन दे रहे है. एक यूजर ने लिखा कि आजकल शादियां बॉलीवुड संगीत के बिना अधूरी हैं. देखा जाए तो सोशल मीडिया पर कई और ऐसे यूज़र्स हैं, जो इस गाने को पसंद कर रहे हैं.


इंटरनेट यूजर ने कहा- मैं इस पीढ़ी से प्यार करता हूं


एक और अन्य यूजर ने लिखा कि मैं इस पीढ़ी से प्यार करता हूं. आजकल, संगीत वस्तुतः सभी प्रकार की रूढ़ियों और भाषाओं की सीमाओं को तोड़ रहा है. मैं कल्पना भी नहीं कर सकता कि कोरियाई भी अब हिन्दी गानों पर डांस कर रहे हैं. भारतीय गानों पर डांस करें तो मैं कहूंगा कि आप बहुत अच्छा डांस कर रहे हैं. 


ये भी पढ़ें: दो चचेरे भाई, दो बहनें, रेप और अधजली लाशें... आसाराम और उसके बेटे की क्राइम फाइल