Imran Khan: जेल में बंद पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं. अब उन पर और उनकी तीसरी बीवी बुशरा बीबी पर बेहद संगीन और सनसनीखेज़ आरोप लगे हैं. दरअसल, एक अनाथ बच्चों के वेलफेर सेंटर की सुपरिटेंडेंट रह चुकी एक महिला ने इमरान खान और उनकी पत्नी बुशरा बीबी पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगाया है. 


आज तक न्यूज चैनल ने पाकिस्तानी मीडिया के हवाले से अपनी रिपोर्ट में कहा कि काशाना वेलफेयर हाउस की पूर्व सुपरिटेंडेंट अफ़ाशा लतीफ ने दावा किया है कि जब इमरान खान देश के प्रधानमंत्री थे तब अनाथ बच्चियों को उनके घर भेजा जाता था और वहां उन बच्चियों का योन शोषण होता था.


इतना ही नहीं, लावरिश बच्चियों को डराया धमकाया जाता था कि वह अपना मुंह न खोल दें. लतीफ का दावा है कि कई लावारिश बच्चियां आज भी लापता हैं. उन्होंने एक पाकिस्तानी मीडिया चैनल से बता करते हुए कहा कि यह सबकुछ इमरान खान की तीसरी बीवी बुशरा बीबी यानि पिंकी पीरनी के इशारे पर होता था.


कई लड़कियों की हो चुकी है हत्या 


रिपोर्ट के अनुसार, अफ़ाशा लतीफ ने कहा कि अनाथ बच्चियों के साथ जानवरों से भी बदतर सलूक किया जाता है. कई लड़कियों के प्राइवेट पार्ट तक को इस कदर जख्मी कर दिया जाता था कि उनकी सर्जरी करानी पड़ती थी. अफ़ाशा ने इमरान खान और उनकी बीवी बुशरा बीबी के साथ अजमल चीमा का भी जिक्र किया और कहा कि चीमा ने दो लावारिश लड़कियों का यौन शोषण कराने के बाद पागल करार देकर पागलखाने में शिफ्ट करा दिया. इसके साथ ही पूर्व सुपरिटेंडेंट का आरोप है कि इमरान खान के पीएम कार्यकाल में कई लड़कियों की हत्या की जा चुकी है. 


इमरान खान अपने करीबियों संग करते थे यौन शोषण 


बता दें कि काशाना वेलफेयर हाउस की स्थापना साल 1970 में पाकिस्तान के पंजाब स्थित सरगोधा शहर में की गई थी, जहां लावारिश, अनाथ और गरीब बच्चियों को रखा जाता है. अफ़ाशा लतीफ ने दावा किया कि दशकों से वहां की लड़कियों के साथ घिनौने काम होते रहे हैं. इन लड़कियों का शोषण करने वालों में इमरान खान के कई करीबी लोग लिप्त हैं.


इस पूरे मामले का भंडाफोड़ करते हुए अफ़ाशा लतीफ ने एक पत्र भी लिखा है, जो वायरल हो रहा है. अफ़ाशा का कहना है कि मैंने अपनी नौकरी और अपनी जान को दांव पर लगातार इमरान खान की काली करतूतों की पोल खोली है, क्योंकि यह सब मुझसे नहीं देखा गया. गौरतलब है कि फिलहाल तोशाखाना भ्रष्टाचार मामले में दोषी करार दिए जाने के बड़ा इमरान खान को तीन साल की सजा सुनाई गई है और वे अभी जेल में बंद हैं. 


ये भी पढ़ें: Malaysia: शख्स को हुई 702 साल की जेल और 234 बेंत मारने की सजा, बेटियों से रेप का है मामला