China Viral Video: चीन के नाननिंग में बाइक सवारों और पैदल चलने वालों को इस सप्ताह सचमुच एक घटना ने रोंगटे खड़े कर दिए. एक विचित्र घटना में सीवेज पाइप में विस्फोट हो गया. जिसके बाद मानव मल का एक फव्वारा निकला जो हवा में 33 फीट ऊपर तक उड़ने लगा. इसके बाद यह मानव मल अनजान यात्रियों के ऊपर बरसने लगा.


सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में दक्षिणी चीन की एक व्यस्त सड़क पर कारों और ट्रकों की खिड़कियों पर मानव मल का एक फव्वारा हवा में उछलता हुआ दिखाई दे रहा है. पैदल चलने वाले लोग भी सिर से पैर तक मानव मल से सने हुए थे. वायरल वीडियो में एक कार की विंडस्क्रीन पूरी तरह से मल से ढकी हुई दिखाई दे रही है. वीडियो  में मानव मल का नारंगी फव्वारा हवा में उड़ते नजर आ रहा है. इसके बाद मोटर चालकों और पैदल चलने वालों को बदबूदार रास्ते से गुजरने के लिए मजबूर होना पड़ा.


द मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, यह भयावह घटना उस समय हुई जब निर्माण कार्य में लगे कर्मचारी नई स्थापित सीवेज पाइप पर दबाव परीक्षण कर रहे थे. सीवेज पाइप में अचानक विस्फोट होने से कई वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए. हालांकि, इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ. विस्फोट के बाद अधिकारियों ने बड़े पैमाने पर सफाई अभियान चलाया. हालांकि, नाननिंग नगरपालिका अधिकारियों ने इस बात से इनकार किया कि यह विस्फोट निर्माण के दौरान हुई दुर्घटनावश क्षति के कारण हुआ.






ड्राइवर ने कहा कार पीले रंग की हो गई
एक ड्राइवर ने स्थानीय पत्रकारों से कहा, 'मेरी कार पीले रंग की हो गई है और उसमें से बदबू आ रही है. मैं इसका इस्तेमाल जारी नहीं रख सकता.' एक अन्य नाराज ड्राइवर ने कहा, 'मैं मल से भीग गया हूं.' सोशल मीडिया पर यूजर्स ने इस घटना पर खूब मजाक उड़ाया और एक्स पर कई मीम्स और मजाकिया टिप्पणियां की. 


यह भी पढ़ेंः धमाके से दहला रूस! दागेस्तान में फ्यूल स्टेशन ब्लास्ट में मरने वालों की संख्या पहुंची 10 के पार