Gang Rape Case: फ्रांस में एक शख्स पर अपनी पत्नी को बार-बार नशीला पदार्थ देकर अनजान लोगों से बलात्कार कराने का केस चल रहा है. इस शख्स ने ऐसा करने के लिए दर्जनों अजनियों को रिक्रूट किया. 71 साल के डोमिनिक पी नाम के अभियुक्त पर आरोप है कि उसने अजनबियों को ऑनलाइन कॉन्टेक्ट करके अपने घर पर बुलाया और एक दशक से अधिक समय तक पीड़िता का यौन शोषण किया.


बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला के वकीलों का कहना है कि महिला को इतनी अधिक बेहोशी की हालत में रखा गया था कि उसे बार-बार हो रहे दुर्व्यवहार का पता ही नहीं चला. इस मामले ने फ्रांस को हैरान कर दिया. पुलिस ने 72 पुरुषों के किए गए कम से कम 92 बलात्कारों की पहचान की है. पचास लोगों की पहचान कर उन पर आरोप लगाए गए हैं और ये लोग महिला के पति के साथ मुकदमे का सामना कर रहे हैं.


मामले का कैसे हुआ खुलासा?


महिला के वकील ने बताया कि जब पुलिस ने 2020 में एक अपराध के जांच के सिलसिले में महिला को बुलाया तब उसे इस चौंकाने वाली घटना के बारे में पता चला. उनके वकील एंटोनी कैमस ने ये भी कहा कि यह मुकदमा उनके लिए "एक भयानक अनुभव" होगा, क्योंकि यह पहली बार होगा जब वह दुर्व्यवहार का वीडियो साक्ष्य देखेंगी. उन्होंने समाचार एजेंसी एएफपी को बताया, "पहली बार उसे उन बलात्कारों से गुजरना पड़ेगा, जो उसने 10 वर्षों तक झेले हैं."


पुलिस को वीडियो, इन्हीं को बनाया सबूत


पुलिस को उसके कंप्यूटर पर उसकी पत्नी की सैकड़ों तस्वीरें और वीडियो मिले, जिनमें वह बेहोश दिखाई दे रही थी. इन वीडियो में कथित तौर पर दंपत्ति के घर में दर्जनों लोग उसके साथ दुष्कर्म करते दिखाए गए हैं. कथित तौर पर यह दुर्व्यवहार 2011 में शुरू हुआ था. जांचकर्ताओं को एक वेबसाइट पर चैट भी मिली, जिसमें डोमिनिक पी ने कथित तौर पर अजनबियों को अपने घर आने और अपनी पत्नी के साथ बलात्कार करने के लिए कहा था.


उसने पुलिस के सामने स्वीकार किया कि उसने अपनी पत्नी को हैवी ड्रग्स दिए थे, जिनमें चिंता कम करने वाली दवा भी शामिल थी. आरोपी बलात्कारी जिनकी आयु 26 से 74 साल के बीच है और ये अलग-अलग काम करते हैं. इनमें से अधिकांश ने एक बार तो कुछ ने छह बार तक बलात्कार किया.


ये भी पढ़ें: पकड़ा, घसीटा और फिर बगीचे में...पश्चिम बंगाल के नदिया में नाबालिग से रेप! वारदात के बाद धमकाया भी