Paris Olympics 2024: फ्रांस में चल रहे ओलंपिक के दौरान राष्ट्रपति और खेल मंत्री की किस करने की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है. फ्रांस के राष्ट्रपति मैक्रों और खेल मंत्री एमिली औडिया कास्टेरा के फोटो और वीडियो जमकर शेयर किए जा रहे हैं. पेरिस ओलंपिक उद्घाटन समारोह के दौरान खेल मंत्री ने फ्रांसीसी राष्ट्रपति का चुंबन के साथ स्वागत किया. राष्ट्रपति ने जिस अंतरंगता के साथ अपने खेल मंत्री को चूमा, इसकी तस्वीरें न सिर्फ फ्रांस बल्कि पूरी दुनिया के सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींच रही हैं. 


फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों शुक्रवार को ओलंपिक उद्घाटन समारोह में पहुंचे थे. मैक्रों ने खेल मंत्री एमिली को किस किया तो एमिली ने भी मैक्रों के गर्दन पर हाथ रखकर उनको चूमते हुए नजर आईं. इस दौरान एमिली एक हाथ से फ्रांसीसी राष्ट्रपति की बांह पकड़े नजर आ रही हैं. दोनों लोगों के पास में ही फ्रांस के प्रधानमंत्री गेब्रियल अटाल भी खड़े दिख रहे हैं. जब मैक्रों और एमिली ने किस किया तो वे दूसरी तरफ नजर फेरते दिख रहे हैं. 


सोशल मीडिया पर बताया गया अशोभनीय
फ्रांसीसी राष्ट्रपति और खेल मंत्री की इस तरह से अंतरंग होकर किस करने की तस्वीरों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर 43 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. फ्रांस में चुंबन के साथ स्वागत और अभिवादन करना सामान्य बात है, लेकिन इन तस्वीरों ने फ्रांस के लोगों को भी असहज कर दिया है. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इन तस्वीरों को 'अशोभनीय' करार दिया है. एक यूजर्स ने लिखा कि 'इस तरह की तस्वीरें हमें अशोभनीय नजर आती हैं, यह तस्वीरें एक राष्ट्रपति और खेल मंत्री के लायक नहीं हैं.'


इस पत्रिका ने किसिंग तस्वीरों को लाया सामने
किस करने की इन तस्वीरों को नजर में लाने का काम फ्रांस की पत्रिका 'मैडम फिगारो' ने किया. फिगारो ने ही सबसे पहले इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा कि वह निश्चित रूप से जानती हैं कि लोग उनके बारे में कैसी बातें करेंगे. इसके बाद यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. दरअसल, पेरिस ओलंपिक 2024 पिछले सप्ताह ही शुरू हुआ. शुक्रवार को ओलंपिक का उद्घाटन समारोह हुआ. यह कार्यक्रम स्टेडियम के बाहर आयोजित किया गया. समारोह में पॉप आइकन लेडी गागा, सेलिन डायोन, मेटल बैंड गोजिउ और आया नाकामुरा ने अपनी प्रतिभी विखेरी. दुनियाभर के मशहूर लोग पेरिस उद्घाटन समारोह में भाग लेने पहुंचे थे.


यह भी पढ़ेंः फ्लाइट में पति-पत्नी के बीच छिड़ी ऐसी 'जंग', करवानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग! लोगों ने पीट लिया सिर