Meloni And Musk Viral Photos : दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क ज्यादातर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने ही रहते हैं. एक बार फिर से एलन मस्क सुर्खियों में हैं. लेकिन इस बार वो अकेले नहीं हैं बल्कि उनके साथ इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी भी शामिल है. असल में दोनों लोगों की कुछ तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में मस्क और जॉर्जिया मेलोनी साथ में दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर के वायरल होने के  बाद से दुनिया भर में ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों लोग एक दूसरे को 'डेट' कर रहे हैं. 


कौन-सी तस्वीरें हो रही वायरल


सोशल मीडिया पर दोनों की जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं. उनमें मस्क और जॉर्जिया दोनों एक टेबल पर बैठे हुए हैं और एक दूसरे को निहार रहे हैं. जैसे ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई वैसे ही अटकलों का बाजार गर्म हो गया. लोग ये समझने लगे की दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. 


मस्क ने लगाया अटकलों पर विराम


डेटिंग अटकलों को देखते हुए आखिर में मस्क ने इन वायरल हो रही तस्वीरों और डेटिंग को लेकर जवाब दिया. मस्क ने बताया कि हम दोनों डेट नहीं कर रहे हैं. असल में ये तस्वीरें मंगलवार को न्यूयॉर्क में एक अवॉर्ड समारोह की है. जहां पर दोनों लोग पहुंचे थे. तस्वीरें भी ऐसे वायरल की जा रही है कि लोगों को लग रहा है कि दोनों डेट कर रहे हैं. 


मस्क ने की मेलोनी की जमकर तारीफ


मस्क ने डेटिंग अटकलों पर जरूर विराम लगा दिया हो. लेकिन अवॉर्ड समारोह में उन्होंने मेलोनी की जमकर तारीफ की है. मस्क ने कहा कि मेलोनी जितनी बाहर से सुंदर हैं, उससे ज्यादा मन से हैं. इसके अलावा उन्होंने मेलोनी को सच्चा, ईमानदार और विश्वसनीय इंसान बताया. 


इसके आगे मस्क ने कहा कि पीएम के रूप में मेलोनी ने अच्छा काम किया है. उन्होंने कहा कि मैं हमेशा से ही उनका प्रशंसक रहा हूं. मेलोनी ईमानदार हैं जो नेताओं के बारे में हमेशा नहीं कहा जा सकता है. 


ये भी पढ़ें-


अमेरिका में पास हुआ बिल, अब स्कूलों में मोबाइल फोन पर लगेगा प्रतिबंध