Girl Dating 18 Boys: ऑफिस में प्रेजेंटेशन देने और डॉक्यूमेंट्स को ज्यादा आकर्षक बनाने के लिए लोग अक्सर पॉवरपॉइंट (Power Point) जैसे टूल का इस्तेमाल करते हैं. इसी तरह से पॉवरपॉइंट का इस्तेमाल और कामों में भी किया जाता है, लेकिन एक लड़की ने पॉवरपॉइंट का इस्तेमाल अपने आशिकों की लिस्ट बनाने के लिए किया. 


इस अनोखी पॉवरपॉइंट प्रेजेंटेशन को एम्बर (Amber) नाम की एक लड़की ने टिकटॉक (TikTok) पर शेयर किया, जिसमें उसने लड़कों के साथ अपनी डेट्स और उस दौरान होटल, खाने-पीने, गाड़ी आदि में हुए खर्च की पूरी डिटेल भी दी. एम्बर का वीडियो टिकटॉक पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसे अब तक 30 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, इस वायरल वीडियो पर यूजर्स मजेदार कमेंट करने से भी खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. 


कैप्शन में दी ये लाइन


वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एम्बर ने अपने डेटिंग हिस्ट्री का डॉक्यूमेंटेशन करते हुए एक पॉवरपॉइंट स्लाइड बनाई. इस पॉवरपॉइंट स्लाइड में एम्बर ने दावा किया कि वो इस साल 18 लोगों के साथ फर्स्ट डेट पर गई. इतना ही नहीं एम्बर ने इस पॉवरपाइंट स्लाइड को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए एक कैप्शन भी दिया, जिसमें उन्होंने लिखा, "अगर इनमें से कोई भी लड़का इसे देखता है, तो वो जान ले कि आप मेरे लिए कोई स्पेशल नहीं हैं. आप मेरे लिए केवल एक नंबर हैं."


एम्बर ने बताया कि इस साल उसने 18 लड़कों को फर्स्ट टाइम डेट किया. उसने बताआ कि इन लड़कों से उसकी मुलाकात अलग-अलग जगहों पर हुई थी. कोई उसे रेस्टोरेंट में मिला, तो किसी से उसी की मुलाकात सोशल मीडिया के जरिए हुई. एम्बर ने इस पॉवरपाइंट स्लाइड में ये भी बताया कि कैसे इन डेट के दौरान खाने-पीने, होटल आदि में उसके 30 हजार रुपये भी खर्च हुए. 


आगे भी इसी तरह डेट पर जाने की जताई इच्छा


एम्बर ने इस वीडियो के जरिए ये भी बताया कि वह ज्यादातर लड़कों के साथ एक से ज्यादा बार डेट पर नहीं गई. हालांकि, कुछ लड़के जरूर इस लिस्ट में हैं, जिनके साथ वो एक से ज्यादा बार डेट पर गई थी. एम्बर ने बताया कि अलग-अलग लड़कों से साथ डेट पर जाने की वजह पार्टी करना, डिनर करना, ड्रिंक करना ड्राइव पर जाना आदि था. एम्बर ने आगे भी इसी तरह से अलग-अलग लड़कों के साथ डेट पर जारी रखने की बात कही. 


इसे भी पढ़ेंः-


Government Formation: हिमाचल में सीएम पर सस्पेंस बरकरार, आलाकमान करेगा फैसला, गुजरात में आज BJP विधायक दल की बैठक | बड़ी बातें