Plane Landing Video: यूरोप का एक खूबसूरत देश है ग्रीस, जिसकी राजधानी एथेंस है. ग्रीस अपने सुंदर लोकेशन्स के लिए पूरी दुनिया में फेमस है, ग्रीस घूमना पर्यटकों की विश लिस्ट में होता है. लेकिन इधर ग्रीस का एक प्लेन लैंडिंग का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ पर्यटक समुद्र के किनारे मौज-मस्ती कर रहे हैं. इस बीच में पर्यटक एक दूसरे की फोटो लेते और वीडियो बनाते दिख रहे हैं. मगर इतने में लामने से एक यात्री प्लेन उनकी तरफ आता दिखाई देता है. प्लेन को अपनी ओर आता हुआ देख कई पर्यटकों की हालत टाईट हो गई. 


प्लेन नीचे आता देख वीडियो बनाने में जुटे लोग
अब यात्री प्लेन को अचानक से और नीचे आता हुआ देख पर्यटक इसकी वीडियो बनाने में जुट जाते हैं. देखते ही देखते प्लेन समुद्र के किनारे बने रनवे पर लैंड कर जाता है. अपनी लैंडिग के दौरान ये विशालकाय प्लेन पर्यटकों के सिर से महज कुछ फिट की दूरी से गुजर गया. वीडियों में साफ तौर से देखा जा सकता है कि पर्यटक ये देखकर हैरान और हक्के-बक्के हो गए. दरअसल पर्यटक ग्रीस के स्काईथोस द्वीप पर उतरते एयरबस A321neo प्लेन को देखने के लिए इकट्ठा हुए थे.





 


दोस्ती की मिसाल ! प्यारी सी मुस्कान के बीच चमक रहे भारत-पाक के झंडे, पढ़ें पाकिस्तानी क्लासमेट संग दोस्ती की कहानी


लैंडिंग देखने के लिए आते हैं पर्यटक
यह पूरा वाकया ग्रीस के अलेक्जेंड्रोस पापाडियामैटिस एयरपोर्ट का है, जहां WizzAir Airbus A321neo जहाज द्वीप के समुद्र के ऊपर उड़ रहा है और वो तेजी से एअरपोर्ट की तरफ बढ़ रहा है. लैंडिंग के दौरान प्लेन तेजी से नीचे आता है और आखिरी समय में यह पर्यटकों के सिर से कुछ की फीट के उपर से गुजर जाता है. प्लेन के लैंडिंग की वीडियो Havadiskibris नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट ने डाली है. बता दें कि ग्रीस का स्काईथोस एयरपोर्ट अपने खूबसूरत नजारों के लिए प्रसिद्ध है जहां सैकड़ों पर्यटक हर रोज विमानों की लैंडिंग देखने के लिए आते हैं. खबरों की मानें तो मोसम अच्छा होने पर 100 से अधिक लोग विमानों को ऊपर जाते और नीचे आते देखने के लिए लैंडिंग स्ट्रिप पर आते हैं. 


Heavy Rainfall: भारी बारिश के बाद देश के कई हिस्सों में बाढ़ से हाहाकार- MP के कई शहर डूबे, यमुना का जलस्तर बढ़ने से दिल्ली में भी दहशत