पाकिस्तान की विवादित टिकटॉक स्टार हरीम शाह की शादी पाकिस्तान में एक मिस्ट्री बन गई है. उन्होंने सोमवार को इस बात की पुष्टि की है कि उनका निकाह पाकिस्तान के सिंध प्रांत के पकिस्तान पीपुल्स पार्टी के विधायक के साथ हुआ है. लेकिन उन्होंने अपने पति का नाम बताने से इनकार कर दिया.


इधर, हरीम शाह की तरफ से पति पीपीपी के मंत्री को बताने के बाद मीडिया इसका पता लगाने में जुट गई कि आखिर कौन हरीम शाह के पति हैं. अधिकतर विधायकों ने हरीम शाह के साथ खुद को शादी से इनकार कर दिया है. ऐसे में विधानसभा के गेट पर विधायकों के हाथ और घड़ी चेक किए जा रहे हैं.  




जियो न्यूज़ से बात करते हुए हरीम शाह ने कहा कि अपने फैन से जल्द ही अपने पति के बारे में बताएंगी. यह खबर उस वक्त आई है जब इससे पहले उनकी सगाई की फोटो आई थी, जिसमें डायमंड रिंग के साथ हाथ दिख रहे हैं और कैप्शन था-“Alhamdulilah.” हालांकि, पोस्ट को अपलोड करने के कुछ समय बाद ही उसे हटा दिया गया था.


टिकटॉक के अलावा हरीम शाह किसी ना किसी विवाद को लेकर लगातार चर्चा में रही हैं. उन्होंने वेब सीरिज राज में काम किया था, जिसकी वजह से उनके करियर को काफी शोहरत मिली.  वह लगातार कई विवादों में रहीं, जिसमें गदीं और अश्लील भाषा को लेकर उन्होंने मुफ्ती कावी को थप्पड़ जड़ दिया था.


ये भी पढ़ें: तालिबानी आतंकियों पर पाकिस्तान ने कबूला सच, गृह मंत्री शेख रशीद ने अपने ही मुल्क को किया बेनकाब