Viral Dance Video In Hospital: यूटा अस्पताल विश्वविद्यालय में अचनाक एक स्वास्थ्य कर्मी डांस करने लगा. डांस देखकर वहां मौजूद लोग हैरान रह गए. डांस के बाद इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया गया. जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर पहुंचा देखते ही देखते वायरल हो गया. लोग स्वास्थ्य कर्मी की तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं मास्क पहनकर डांस करने वाले स्वास्थ्य कर्मी के बारे में लोग खोजबीन करने लगे हैं कि आखिर कौन है वह शख्स.


अपने कर्मचारी का डांस वीडियो अस्पताल की ओर से सोशल मीडिया पर डाला गया था. इस दौरान हॉस्पिटल ने कैप्शन लिखा- ''यूटा अस्पताल के विश्वविद्यालय में दिल छू लेने वाला पल...''


करीब एक मिनट के इस क्लिप में अस्पताल का एक कर्मचारी नीले रंग के स्क्रब में ही शानदार तरीके से बैले परफॉर्मेंस दिया. डांस के दौरान एक अन्य व्यक्ति हॉस्पिटल के लॉबी में ही पियानो बजाता हुआ दिखाई दिया.


यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. डांस करने वाला कर्मचारी मास्क लगाए हुए है इस कारण उसकी पहचान नहीं हो पा रही है. ऐसे में सोशल मीडिया पर मौजूद लोग उसके पहचान के बारे में एक दूसरे से पूछताछ करते हुए दिखाई हे रहे हैं.


वीडियो अपलोड होने के बाद एक यूजर ने अस्पताल से पूछा कि इसमें डांसर कौन है. वहीं इस पर अस्पताल ने जवाब दिया कि हमें फिलहाल इसके बारे में जानकारी नहीं है लेकिन पता लगाने की कोशिश जारी है. अस्पताल ने कहा कि हमें कोई उम्मीद नहीं थी, कोई इस वीडियो को नोटिस करेगा.


Corona Pandemic: सरकार ने कोरोना महामारी के चलते भारत में फंसे विदेशी नागरिकों के वीजा की अवधि 30 सितंबर तक बढ़ाई