पाकिस्तान की टिकटॉक स्टार का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है. हरीम शाह का वीडियो खुद उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से जारी किया गया है. वीडियो में मशहूर धार्मिक हस्ती को एक महिला की तरफ से थप्पड़ मारते देखा जा सकता है. मुफ्ती अब्दुल कवी को थप्पड़ मारने की वजह क्या है? हरीम शाह ने कैप्शन में मामले का जल्द खुलासा करने का दावा किया.


धर्म गुरू को क्या थप्पड़ टिकटॉक स्टार ने मारा?


लेकिन घटना के बाद सोशल मीडिया यूजर के बीच बहस चल पड़ी कि आखिर धर्म गुरू को थप्पड़ क्यों मारा गया? हालांकि, हरीम शाह का दावा है कि उन्होंने थप्पड़ मारा, जबकि थप्पड़ की गूंज सहने वाले धर्म गुरू ने इनकार किया है. दोनों में आरोप-प्रत्यारोप के बीच थप्पड़ की गूंज अभी तक सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर सुनाई दे रही है.





दरअसल, हरीम शाह और मुफ्ती अब्दुल कवी के बीच पहले भी विवाद खुलकर सामने आते रहे हैं. दोनों एक दूसरे के खिलाफ आरोपों की झड़ी लगा चुके हैं. ताजा प्रकरण में हरीम शाह ने मुफ्ती पर अशोभनीय बातें करने का आरोप लगाया है. उनका ये भी कहना है कि धर्म गुरू ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया और उन्हें थप्पड़ मारने का कोई पछतावा नहीं है. अवाम फैसला करेगी कि थप्पड़ मारना सही था या नहीं.


दूसरी तरफ धर्म गुरू ने हरीम शाह की बातों का खंडन किया है. उनका कहना था कि ये सब सस्ती लोकप्रियता बटोरने के लिए किया गया. उन्होंने बताया कि चाय पीते समय एक बच्ची ने आकर थप्पड़ जड़ दिया. इसलिए, उन्होंने अपना मामला अल्लाह पर छोड़ने का दावा किया. अभी बहस जारी थी कि इस बीच इंस्टाग्राम पर हरीम शाह ने एक और वीडियो जारी कर दिया. वीडियो में धर्म गुरू के साथ हरीम शाह को शूटिंग करते देखा जा सकता है.





थप्पड़ की गूंज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सुनाई

सोशल मीडिया यूजर तमाम विवाद पर अलग-अलग तरह की टिप्पणी कर रहे हैं. एक तरफ लोगों को दोनों के बीच विवाद पर आनंद आ रहा है, तो दूसरी तरफ कुछ ऐसे लोग भी हैं जो उसे पहले से मंसूबाबंद बताने में जुटे हैं.





एक सोशल मीडिया यूजर ने सर्वे किया है कि अदालत को दोनों के बारे में क्या फैसला लेना चाहिए. सर्वेक्षण में शामिल 25 फीसद लोगों ने आम फांसी की मांग की है जबकि सरेआम फांसी मांगनेवालों की तादाद 74. 8 फीसद है. वहीं, एक अन्य यूजर ने दोनों को जूतों के योग्य बताया.

कई महीनों तक गायब रहने के बाद नजर आए Jack Ma, दुनियाभर में थी लापता होने की चर्चा

शपथग्रहण से पहले हुए भावुक हुए जो बाइडेन, बोले- कमला हैरिस के साथ मिलकर बदलेंगे हालात