Donald Trump Attack: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर पेनसिल्वेनिया की एक रैली में जानलेवा हमला हुआ. एक संदिग्ध हमलावर ने रैली स्थल के बाहर एक ऊंची जगह से मंच की ओर कई गोलियां चलाईं. गोली उनके कान को छूते हुए निकल गई और वो बच गए. एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि तस्वीर में गोली ट्रंप के कंधे के ठीक ऊपर से निकलती हुई, उनके सिर के दाईं ओर हवा में उड़ती हुई दिखाई देती है.


पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के कान में गोली लगने के बाद उनके हिलने-डुलने के स्लो-मोशन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. वहीं, कई इंटरनेट यूजर का कहना है कि अगर, आखिरी समय में ट्रंप के सिर हिलाने या झुकाने से उन्हें सचमुच "गोली से बचने" में मदद मिली, जिससे वे घायल होने के बावजूद बच गए.


ट्रंप के सिर के झुकाव ने हमें गृहयुद्ध से बचाया


इस बीच ट्रंप को गोली उनके दाहिने कान में लगने के स्लो-मोशन वीडियो पोस्ट करते हुए एक एक्स यूजर ने कहा कि ट्रंप के सिर के झुकाव ने हमें गृहयुद्ध से बचाया है. इस स्लो मोशन वाले वीडियो में डोनाल्ड ट्रम्प गोली चलने से कुछ मिलीसेकंड पहले अपना सिर थोड़ा झुकाते हुए नजर आए हैं. गोली लगने के दौरान ट्रंप अपना दाहिना कान पकड़े अपने घुटनों के बल वहीं बैठ गए. करीब एक मिनट बाद वह फिर उठे. उस दौरान उनका चेहरा खून से सना हुआ था.






गोली ट्रंप के कंधे के ऊपर से निकलती हुई दिखी


इस दौरान व्हाइट हाउस प्रेस कोर के पूर्व सहयोगी डग मिल्स की खीचीं गई एक अन्य तस्वीर को एक्स पर एक यूजर ने शेयर किया है. जिसमें उसने लिखा कि राष्ट्रपति ट्रंप के कंधे के ठीक ऊपर ज़ूम इन करें और आपको हत्या के प्रयास के बाद राष्ट्रपति ट्रंप के सिर के दाईं ओर हवा में उड़ती हुई एक गोली नजर आएगी.


डोनाल्ड ट्रंप ने गोली को दिया चकमा- यूजर


वहीं, एक अन्य एक्स यूजर ने पोस्ट करते हुए लिखा कि स्लो-मोशन में वीडियो देखें. जिसमें राष्ट्रपति ट्रंप यह कहते हुए तेजी से अपना सिर हिला रहे हैं कि जो बिडेन सबसे खराब राष्ट्रपति हैं. उन्होंने सचमुच एक गोली को चकमा दिया, अगर उन्होंने अपना सिर नहीं हिलाया होता, तो क्या गोली उन्हें अलग तरह से लगती?


अपने ऊपर हुए हमले के बाद क्या बोले डोनाल्ड ट्रंप?


सीबीएस न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार ,पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा कि मेरे दाहिने कान के ऊपरी हिस्से में गोली लगी. उन्होंने आगे कहा कि सनसनाहट महसूस हुई और गोलियों की आवाज सुनकर मैं तुरंत समझ गया था कि कुछ गलत हुआ है. फिर तुरंत मुझे महसूस हुआ कि गोली मेरी त्वचा को छूकर निकल गई. काफी खून निकल गया था, तब मुझे एहसास हुआ कि क्या कुछ हो रहा है. 


ये भी पढ़ें: Captain Anushamn Singh: 'हल्के में नहीं लेंगे...', शहीद अंशुमान सिंह की पत्नी पर अश्लील कमेंट करने वालों पर भड़कीं NCW अध्यक्ष रेखा शर्मा